उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में मां-बेटे पर फायरिंग करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

मां-बेटे पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Apr 19, 2021, 6:43 PM IST

Five accused arrested in firing case in Rudrapur
मां-बेटे पर फायरिंग करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर:15 अप्रैल की सुबह ढाबे में सो रहे मां-बेटे पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से दो तमंचे व दो कारतूस बरामद किये गये हैं. पुलिस ने घटना के समय इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक 14 अप्रैल की शाम श्मशान घाट के सामने हिम्मत ढाबे में शराब न पीने देने को लेकर ढाबा मालिक व पांच युवकों के बीच विवाद हो गया था. जिसके बाद 15 अप्रैल की सुबह लगभग साढ़े चार बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों में से दो लोगों ने हिम्मत सिंह की पत्नी सुमित्रा कौर व पुत्र प्रकाश सिंह पर फायर झोंक दिये. जिसमें दोनों मां बेटे घायल हो गए थे.

पढ़ें-पूर्व सीएम त्रिवेंद्र का ट्वीट में 'अधूरा ज्ञान', कांग्रेस ने पूछा- कहां है सल्ट विधानसभा?

मामले में हिम्मत सिंह ने थाना नानकमत्ता पर बरकीडांडी के राम सिंह व चार अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 147/504/506/307 धरा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी. जांच के दौरान पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसके बाद आरोपियों को चिह्नित किया गया. आज मुखबिर की सूचना पर गुरमेज सिंह उर्फ पोला, चमकीला, प्रेम सिंह, राम सिंह, गुरनाम सिंह निवासी नानकमत्ता को कामन नदी के पुल के पास से गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें-राजनीति के धुरंधर थे 'बचदा', 4 बार लगातार MP बन बनाया था रिकॉर्ड

एसओ कमलेश उपाध्याय ने बताया ढाबे के पास सो रहे मां-बेटे पर फायरिंग करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details