उत्तराखंड

uttarakhand

'लाइफ ऑन अ बायसाइकिल' का फर्स्ट लुक लॉन्च, दिखेगी उत्तराखंड की खूबसूरती

By

Published : Feb 16, 2020, 11:32 PM IST

लाइफ ऑन अ बायसाइकिल फिल्म का फर्स्ट लुक आज लॉन्च किया गया. फिल्म निर्माता राजेश जोशी व अविनाश ध्यानी ने कहा कि टनकपुर से फिल्म के पोस्टर को लॉन्च करने के पीछे उनका उद्देश्य है कि उत्तराखंड के छोटे छोटे शहरों को फिल्मों के माध्यम से सामने लाया जाए.

life on a bicycle movie first look champawat news , लाइफ ऑन अ बाई साइकिल का फर्स्ट लुक चंपावत
लाइफ ऑन अ बाईसाइकिल का फर्स्ट लुक.

खटीमा:टनकपुर में रविवार शाम को एक होटल में लाइफ ऑन अ बायसाइकिल फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया. फिल्म में अभिनेता के रूप में अविनाश ध्यानी हैं तो वहीं अभिनेत्री का किरदार 2018 में मिस उत्तराखंड रह चुकी संस्कृति भट्ट निभा रही हैं. एक साइकिल के इर्द गिर्द घूमती इस फिल्म की शूटिंग टनकपुर, चंपावत, पिथौरागढ़ व देहरादून में होगी.

फिल्म निर्माता राजेश जोशी व अविनाश ध्यानी का कहना है कि टनकपुर से फिल्म के पोस्टर को लॉन्च करने के पीछे उनका उद्देश्य है कि उत्तराखंड के छोटे- छोटे शहरों को फिल्मों के माध्यम से सामने लाया जाए. बता दें के राजेश जोशी व अविनाश ध्यानी इस फिल्म से पहले 72 आवर्स और सौम्या गणेश जैसी फिल्मों का निर्माण कर चूके हैं. इस मौके पर फिल्म के निर्माता निर्देशक अविनाश ध्यानी के साथ फिल्म की हीरोइन संस्कृति ध्यानी और चंपावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी मौजूद रहे.

लाइफ ऑन अ बाईसाइकिल का फर्स्ट लुक.

यह भी पढ़ें-महाकुंभ में 15 करोड़ श्रद्धालुओं के आने का अनुमान, मेला क्षेत्र होगा विस्तारीकरण

इस दौरान क्षेत्रीय विधायक ने फिल्म के निर्माता निर्देशक को उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग करने पर हर संभव मदद देने का वादा भी किया. साथ ही सरकार द्वारा भी फिल्म उद्योग को उत्तराखंड आमंत्रित करने के लिए वर्तमान में बेहतर प्रयास व सुविधाएं देने की बाद कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details