उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में नशेड़ियों का तांडव, बिल मांगने पर चलाई गोलियां

तीनों आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ दोबारा कैंटीन पहुंचे और होटल कर्मचारियों पर फायर झोंक दी. इस फायरिंग में कैंटीन कर्मचारी वेद प्रकाश और राकेश के जांघ में गोली लग गयी.

खाने का बिल मांगने पर चलाई गोलियां

By

Published : Jun 7, 2019, 6:08 PM IST

रुद्रपुर: खाने के मामूली बिल को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जहां तीन शराबियों से जब होटल कर्मचारियों द्वारा बिल मांगा गया तो उन्होंने कर्मचारियों पर ही गोलियां चला दी. जिसमें दो कर्मचारी घायल हो गये हैं. वहीं, एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

एसपी सिटी देवेंद्र पींचा

जानकारी के अनुसार मामला ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र के शिवनगर स्थित सरकारी कैंटीन का है. जहां 105 रुपये के बिल को लेकर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. जिसमे कैंटीन के दो कर्मचारी घायल हो गए. घटना के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनका इलाज कर डिस्चार्ज कर दिया गया है. मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पढ़ें-प्रकाश पंत के निधन पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने जताया दुख, कहा- बेहद पीड़ा देने वाला पल

दरअसल, बीती देर रात ट्रांजिट केम्प के रहने वाले नाजिम, इंद्रपाल और अर्जुन कैंटीन में आये हुए थे. जिसके बाद खाने के बिल को लेकर तीनों का होटल कर्मचारियों से विवाद हो गया. जिसके बाद कैंटीन कर्मचारी राकेश द्वारा बीच बचाव करते हुए मामला शांत करवा दिया गया.

घटना के थोड़ी देर बाद तीनों आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ दोबारा कैंटीन पहुंचे और होटल कर्मचारियों पर फायर झोंक दी. इस फायरिंग में कैंटीन कर्मचारी वेद प्रकाश और राकेश के जांघ में गोली लग गयी.

हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित वेद प्रकाश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा एक शख्स को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी शराब के नशे में धुत थे.

एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि घटना में एक शख्स को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details