उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में दवा कंपनी में लगी आग, घंटों की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

By

Published : Mar 19, 2022, 9:35 PM IST

काशीपुर में देर शाम एक दवा कंपनी में आग लग गई. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाग आग पर काबू पाया. गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई.

Fire caught Agron Remedies pharmaceutical company in Kashipur
काशीपुर में दवा कंपनी में लगी आग

काशीपुर: देर शाम मुरादाबाद रोड पर एग्रोन रेमेडीज नामक एक दवा कंपनी की बिल्डिंग में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया.

काशीपुर के मुरादाबाद रोड पर एग्रोन रेमेडीज दवा कंपनी स्थित है. देर शाम अचानक कंपनी की तीसरी मंजिल पर मेडिसिन परीक्षण लैब और रिकॉर्ड रूम में आग लग गयी. आग लगने से कंपनी कर्मचारियों तथा अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें:गौरीकुंड से केदारनाथ तक पैदलमार्ग पर जमी बर्फ हटाने में जुटे मजदूर, मार्च अंत तक हो जाएगा काम पूरा

आनन-फानन में दमकल विभाग को सूचना दी गई. दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया. आग तीसरी मंजिल पर लगी थी, जिसकी वजह से टीम को आग बुझाने के लिए घंटों की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान दमकल विभाग की गाड़ियों के अलावा बहल पेपर मिल, नैनी पेपर मिल और सिद्धार्थ पेपर मिल की भी आग बुझाने वाली गाड़ियां मौके पर पहुंच गई.

दमकल विभाग की टीम ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई. वहीं, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. लेकिन माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी. कंपनी में हुए नुकसान का अभी आकलन नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details