उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर के स्कूल में लगा जनरेटर धू-धू कर जल उठा, दमकल ने आग पर पाया काबू

By

Published : Apr 13, 2022, 4:53 PM IST

Updated : Apr 13, 2022, 5:06 PM IST

रुद्रपुर स्थित एक स्कूल में लगा जनरेटर धू-धू कर जल उठा. आनन फानन में बच्चों को स्कूल के बाहर निकाला गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ.

Fire caught in generator
स्कूल में लगा जनरेटर धू-धू कर जल उठा

रुद्रपुर: आवास विकास रिंग रोड स्थित टेंडर सोल स्कूल के जनरेटर में अज्ञात कारणों से आग लग गई. वहीं, अचानक आग लगने से स्कूल में अफरा तफरी मच गई. धुआं क्लास में घुसने के कारण बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला गया. मौके पर पहुंची अग्निशमन टीम ने आग पर काबू पाया.

रुद्रपुर स्थित टेंडर सोल स्कूल के गेट के पास लगे जनरेटर में आग लग गई. आग लगने से उठा धुआं बच्चों की क्लास तक जा पहुंचा. जिस कारण बच्चों को सांस लेने में परेशानी होने लगी. आनन-फानन में बच्चों को बाहर निकाला गया. सूचना पाकर पहुंची अग्निशमन टीम ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया.

स्कूल में लगा जनरेटर धू-धू कर जल उठा

ये भी पढ़ें:हरिद्वार में तारों के जाल में फंसा बंदर, देखिए रेस्क्यू का VIDEO

घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे और बच्चों को अपने साथ ले गए. हालांकि, इस दौरान किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. अग्निशमन अधिकारी जय किशन ने कहा कि स्कूल के जनरेटर में आग लगने की सूचना मिली थी. आग पर काबू पा लिया गया है. सभी बच्चे सकुशल हैं. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

Last Updated : Apr 13, 2022, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details