उत्तराखंड

uttarakhand

मजार पर चादर चढ़ाकर लौट रहे परिवार की कार में लगी आग, सदस्यों ने कूदकर बचाई जान

ग्राम रानी रजपुरा निवासी शहजाद अली अपनी सेंट्रो कार से मजार के दर्शन कर एक परिवार के पांच सदस्य लौट रहे थे. उसी दौरान काशीपुर के गिरीताल मार्ग पर उसकी गाड़ी के इंजन से धुआं निकलने लगा. आस-पास के लोगों ने शहजाद की गाड़ी रुकवा कर उसे बताया कि इंजन से धुआं निकल रहा है. जब तक समझ कुछ समझ पाता तबतक इंजन से आग की लपटें निकलने लगी.

By

Published : Jun 8, 2019, 10:59 PM IST

Published : Jun 8, 2019, 10:59 PM IST

कार में लगी आग.

काशीपुर:रामनगर स्थित एक मजार पर चादर चढ़ाकर लौट रहे एक परिवार की कार में गिरीताल मार्ग के पास अचानक आग लग गई. गाड़ी से धुआं और आग की लपटें उठते देख परिवार के सदस्यों ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई. मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने कार में लगी आग को बमुश्किल बुझाया, लेकिन तबतक कार का इंजन जलकर खाक हो चुका था.

मजार पर चादर चढ़ाकर लौट रहे परिवार की कार में लगी आग.

दरअसल, ग्राम रानी रजपुरा निवासी शहजाद अली अपनी सेंट्रो कार से मजार के दर्शन कर एक परिवार के पांच सदस्य लौट रहे थे. उसी दौरान काशीपुर के गिरीताल मार्ग पर उसकी गाड़ी के इंजन से धुआं निकलने लगा. आस-पास के लोगों ने शहजाद की गाड़ी रुकवा कर उसे बताया कि इंजन से धुआं निकल रहा है. जब तक समझ कुछ समझ पाता तबतक इंजन से आग की लपटें निकलने लगी.

पढ़ें-अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या से दून में उबाल, आरोपी का फूंका पुतला

परिवार के सदस्यों के गाड़ी से बाहर निकलने से पहली ही गाड़ी में भड़की आग देखकर सभी काफी परेशान हो गए. मौके पर मौजूद लोगों की सलाह पर गाड़ी पर सवार सभी लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई.

कार में आग को आस पास के लोगों ने बुझाने की कोशिश की, लेकिन लपटें बेकाबू हो चुकी थीं. स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details