उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कूड़े में लगी आग पहुंची दुकान तक, 5 लाख की मछलियां जलकर राख

उधम सिंह नगर के पीलीभीत रोड पर स्थित मछली मंडी में आग लग जाने के कारण लाखों की मछलियां जल कर राख हो गईं. आग लगने का कारण कूड़े को जलाना बताया जा रहा है.

By

Published : May 15, 2019, 7:44 AM IST

मछली मंडी में लगी आग.

खटीमा: पीलीभीत रोड स्थित मंडी समिति में बनी मछली मंडी में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आग लगने का कारण कूड़ा जलाना बताया जा रहा है. वहीं तेज हवा के कारण आग मंडी में फैल गई. जिससे दुकान में रखी लाखों रुपये की मछलियां जलकर राख हो गईं. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल आग पर काबू पाया.

उधम सिंह नगर के पीलीभीत रोड पर स्थित मंडी समिति में बनी मछली मंडी में आग लगने के कारण लाखों की मछलियां जलकर खाक हो गई. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने दुकानदारों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया. साथ ही आग को मछली मंडी में फैलने से रोका.

मछली मंडी में लगी आग.

पीड़ित दुकान स्वामी ने बताया कि उनकी दुकान के बाहर पड़े थर्माकोल के डिब्बों में और कूड़े में मंडी समिति के गार्ड और पल्लेदारों ने आग लगाई थी. तेज हवा चलने के कारण आग उड़कर दुकानों के बाहर बने छप्पर में फैल गई और देखते ही देखते आग ने दुकान में रखी पांच लाख से अधिक की मछली को जलाकर स्वाहा कर दिया. फायर ब्रिगेड के पहुंचने पर सभी दुकानदारों ने फायर कर्मियों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details