उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 4, 2020, 8:42 PM IST

ETV Bharat / state

काशीपुर रोडवेज डिपो में बस चालकों के बीच मारपीट

काशीपुर रोडवेज डिपो में बस चालने को लेकर दो चालकों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद डिपो परिसर में मौजूद लोगों ने चालक रणजीत सिंह राणा से मारपीट की. वहीं, मामले को लेकर चालक रणजीत ने डिपो सहायक महाप्रबंधक से कार्रवाई की मांग की.

kashipur
चालक कर्मियों के बीच मारपीट

काशीपुर: रोडवेज डिपो में चालक रणजीत सिंह राणा की बस चलाने को लेकर दूसरे चालक से कहासुनी हो गई. जिसको लेकर डिपो परिसर में मौजूद कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित ने मामले की सहायक महाप्रबंधक से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल उत्तराखंड परिवहन निगम के काशीपुर डिपो में रणजीत सिंह राणा चालक के पद पर तैनात हैं. साथ ही वह रोडवेज कर्मचारी यूनियन शाखा काशीपुर के अध्यक्ष पद के लिए भी मनोनीत हैं. चालक रणजीत सिंह के मुताबिक उसकी ड्यूटी बस संख्या यूके 07 पीए 1100 पर थी. वह जब ड्यूटी पर आया तब डिपो में पहले से मौजूद एक संविदा चालक ने उसे ड्यूटी नहीं करने दिया. जिसको लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई. वहीं, इसी दौरान डिपो परिसर के चौकीदार कक्ष में डिपो के एक व्यक्ति विशेष के कुछ साथी कर्मी भी बैठे थे, जिनके उकसाने पर उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की. साथ ही उसने जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में कूडो मार्शल आर्ट सोसायटी का गठन, युवाओं के सपनों को लगेंगे पंख

चालक राणा ने आरोप लगाया कि डिपो के कुछ सेवानिवृत्त कर्मचारी सुबह 6 से रात 11 बजे तक परिसर में रहकर शराब एवं अन्य नशे का सेवन करते हैं. इसके साथ ही जो लोग उनकी बात नहीं मानते हैं, उनके साथ अभद्र व्यवहार कर गाली-गलौच की जाती है और कर्मचारियों को पिथौरागढ़ ट्रांसफर कराने की धमकी दी जाती है. इस संबंध में चालक रणजीत सिंह राणा ने डिपो के सहायक महाप्रबंधक को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

सहायक महाप्रबंधक रमेश पांडे ने बताया मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, काठगोदाम मंडल के आरएम यशपाल सिंह ने बताया बीते दिन परिसर में कर्मियों के बीच हुई मारपीट का मामला उनके संज्ञान में आया है. इस मामले की जांच एआरएम स्तर से कराई जा रही है. जो लोग भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details