उत्तराखंड

uttarakhand

जसपुर में लकड़ी के कारखाने में लगी भीषण आग, मशीनें और वाहन जलकर खाक

By

Published : Dec 14, 2022, 11:05 AM IST

Updated : Dec 14, 2022, 12:20 PM IST

उधमसिंह नगर के जसपुर में लकड़ी की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग से बड़ा नुकसान होने का आकलन किया जा रहा है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. गनीमत रही कि आग से किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई.

Etv Bharat
Etv Bharat

जसपुरःउधमसिंह नगर जिले के जसपुर में आज सुबह लकड़ी के कारखाने में आग (Fierce fire in wood factory in Jaspur) लग गई. इस दौरान गनीमत रही कि किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों की मदद से आग पर बमुश्किल काबू पाया गया. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट (wood factory fire due to short circuit) बताया जा रहा है.

जसपुर में लकड़ी के कारखाने में लगी भीषण आग.

घटना जसपुर के काशीपुर रोड की है. यहां यूनियन बैंक के सामने स्थित एक लकड़ी के कारखाने में आज सुबह अचानक आग लग गई. आग लगते ही आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आग इतनी भयानक थी कि आग की चपेट में आकर एक कार और दो बाइक समेत आसपास खड़े फलों के ठेले भी जलकर राख हो गए. गनीमत रही कि आग से किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई.
ये भी पढ़ेंः पिता ने रेप के आरोपी बेटे को बचाने के लिए कर डाला ये 'काम', कोर्ट ने दिया सख्त आदेश

आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर आधा दर्जन दमकल की गाड़ियों की मदद से काबू पाया. कारखाना स्वामी मोहम्मद यासीन के मुताबिक वह सोए हुए थे. पुलिस ने आकर आग लगने की सूचना दी. आग में कारखाने की कई मशीनों के साथ बाइक और कार जलकर राख हो गई. कारखाना स्वामी यासीन का कहना है कि बड़ा नुकसान हुआ है.

Last Updated : Dec 14, 2022, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details