उत्तराखंड

uttarakhand

रेलवे के गेटमैन पर अज्ञात बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, गभीर रूप से घायल

By

Published : Nov 10, 2019, 12:01 AM IST

काशीपुर के खड़कपुर में किसी बात को लेकर गैटमैन और कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान आरोपियों ने गैटमैन राजकुमार पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए.

हमला

काशीपुरःआईटीआई थाना क्षेत्र के खड़कपुर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने रेलवे के गेटमैन पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में गेटमैन गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों ने उसे आनन-फानन में घायल गेटमैन को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, काशीपुर से ट्रेन संख्या 55320 लालकुआं जाने को रवाना हो रही थी. तभी किसी बात को लेकर गैटमैन और कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान आरोपियों ने गैटमैन राजकुमार पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए.

रेलवे के गेटमैन पर अज्ञात बदमाशों ने किया जानलेवा हमला.

वहीं, गेट संख्या 42/C पर तैनात एक अन्य गेटमैन दीपक ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना दी थी. जिसके बाद वो घटना स्थल पर पहुंचे. जहां पर राजकुमार बेंच पर लेटे हुए थे और उनके आसपास काफी भीड़ लगी हुई थी. जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना तत्काल अपने उच्च अधिकारियों को दी.

ये भी पढे़ंःउत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस: 19 साल बाद भी नहीं पूरे हो पाए आंदोलनकारियों के सपने

उधर, घायल राजकुमार को काशीपुर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इमरजेंसी में तैनात डॉ. गीतांजलि ने प्राथमिक इलाज के बाद राजकुमार को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. पुलिस की मानें तो राजकुमार मूल रूप से अमरोहा यूपी का रहने वाला है. जो काशीपुर के रेलवे कॉलोनी में रहकर गेटमैन की नौकरी करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details