उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चुनाव को लेकर पार्टियों को याद आए किसान, सामने रखी अपनी मांगें

प्रदेश के पूर्व दर्जा राज्य मंत्री सुशील राठी मंगलवार को काशीपुर पहुंचे. भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सिंह राणा ने चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के सामने अपनी मांगों को रखा.

By

Published : Apr 9, 2019, 3:30 PM IST

कांग्रेस

काशीपुर:लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में वोट बैंक को लेकर सभी पार्टियों को अब किसानों की याद आई है. प्रदेश के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सुशील राठी मंगलवार को काशीपुर पहुंचे. जहां सुशील राठी को किसानों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई. भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सिंह राणा ने चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के सामने अपनी मांगों को रखा. वहीं, इस दौरान सुशील राठी ने किसानों की समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया.

सुशील राठी ने किसानों की समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया

आपको बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत नैनीताल-उधम सिंह नगर से चुनाव लड़े रहें हैं. इसी क्रम में हरीश रावत के प्रतिनिधि के सुशील राठी काशीपुर पहुंचे. जहां सुशील राठी के सामने किसानों ने अपनी मांगो को रखा और कहा कि काशीपुर में चीनी मिल काफी दिनों से बंद पड़ी है. इसके अलावा किसानों का गन्ना भुगतान नहीं हो रहा है इन समेत आधा दर्जन मांगों को किसानों ने राठी के सामने रखा.

यह भी पढ़ें- इस मंदिर में दर्शन के दौरान राजा नरेंद्र शाह को हो गया था अपनी मृत्यु का एहसास, मांगी थी ये खास मन्नत

किसानों की मांगों को सुनने के बाद सुशील राठी ने कहा कि अगर उनकी सरकार आती है और हरीश रावत सांसद बनते हैं तो वह किसानों की सभी समस्याओं का निराकरण करेंगे. इस दौरान राठी ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उनकी पार्टी किसानों की मांगों को लेकर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details