उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जूनियर स्टूडेंट्स ने अपने सीनियर्स को दी विदाई, बोर्ड एक्जाम के लिए कहा- ऑल द बेस्ट

गदरपुर के विभिन्न स्कूलों के अंतिम दिन छात्र-छात्राओं ने विदाई समारोह का आयोजन किया. इस मौके पर सभी सीनियर छात्रों ने जूनियर्स से अपने अनुभव साझा किये.

By

Published : Feb 29, 2020, 10:46 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 2:06 PM IST

gadarpur
विदाई समारोह का आयोजन

गदरपुर:स्कूलों में बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं. ऐसे में स्कूली बच्चे अपने सीनियर्स को विदाई दे रहे हैं. इसी क्रम में गदरपुर एक कन्या विद्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें जूनियर स्टूडेंट्स ने अपने सीनियर्स को बोर्ड परीक्षाओं की शुभकामना देते हुए उन्हें स्कूल से विदा किया. इस मौके पर कई प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया.

इस मौके पर 12वीं की छात्राओं ने जूनियर्स के साथ अपने अनुभव साझा किये. वहीं, शाला नायिका माधुरी ने कहा कि हम सभी हमेशा अपने गुरुजनों का साथ और आशीर्वाद चाहते हैं. वहीं, शिक्षकों ने कहा कि वह अपनी छात्राओं को देश ही नहीं विदेशों में भी उच्च पदों पर आसीन देखना चाहते हैं. इस कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के अलावा सभी शिक्षक मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय विज्ञान दिवस: 18वीं शताब्दी में कैसे मापी गई थी पृथ्वी की गोलाई, देखें वीडियो

वहीं, प्रधानाचार्य सुनीता कश्यप ने सभी छात्र-छात्राओं को बोर्ड परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दी. इस मौके पर उन्होंने बच्चों से कहा कि सफलता का कोई शार्टकट नहीं होता, कड़ी मेहनत से ही लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है.

Last Updated : Feb 29, 2020, 2:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details