उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 4, 2021, 1:18 PM IST

ETV Bharat / state

किसान आंदोलन के समर्थन में पूर्व मंत्री बेहड़, कहा- चक्का जाम में कांग्रेस देगी साथ

पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कहा कि आज हजारों किसान अपना घर छोड़कर इस कड़ाके की ठंड में आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन सरकार को उनकी फिक्र नहीं है.

tilak raj
tilak raj

गदरपुरः पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ ने गदरपुर नगर अध्यक्ष के कार्यालय पहुंचकर मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान तिलकराज बेहड़ ने अपने संबोधन में किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि आगामी 6 फरवरी को पूर्व निर्धारित चक्का जाम में कांग्रेस किसानों का साथ देगी.

पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कहा कि आज हजारों किसान अपना घर छोड़कर इस कड़ाके की ठंड में आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन सरकार को उनकी फिक्र नहीं. सैंकड़ों की संख्या में किसान अपनी जान गंवा चुके हैं. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं है.

पढ़ेंः मसूरी और धनौल्टी में बर्फबारी, खिले सैलानियों के चेहरे

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को कुचलने और बदनाम करने के लिए बीजेपी सरकार ने गणतंत्र दिवस के दिन साजिश रची, लेकिन फिर भी किसान अपने आंदोलन से पीछे नहीं हटे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा किसानों के साथ थी और रहेगी. तिलक राज बेहड़ ने 6 फरवरी को किसानों के चक्का जाम का समर्थन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details