उत्तराखंड

uttarakhand

पुरानी बोतल में नई शराब डालकर गुमराह कर रही भाजपा: तिलक राज बेहड़

By

Published : Mar 19, 2021, 6:21 PM IST

प्रदेश सरकार के चार सालों के कार्यकाल को कांग्रेस ने विफल बताया है. कांग्रेस नेता तिलक राज बेहड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री बदल कर बीजेपी ने पुरानी बोतल में नई शराब डालने का काम किया है.

कांग्रेस का बीजेपी सरकार पर हमला
कांग्रेस का बीजेपी सरकार पर हमला

रुद्रपुर: बीजेपी सरकार के चार साल पूरा होने पर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश का मुखिया बदल कर जनता को गुमराह किया है. भाजपा ने पुरानी बोतल में नई शराब डालने का काम किया है. प्रदेश की कमान ऐसे सख्स को सौंप दी है, जो पूर्व में एक विभाग की जिम्मेदारी नहीं संभाल पाया है.

पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ ने उत्तराखंड सरकार को विकास विरोधी बताया. उन्होंने कहा कि सरकार ने चार साल में विकास तो नहीं किया, लेकिन मुख्यमंत्री बदल कर जनता को जरूर गुमराह किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में विकास नहीं को लेकर जीतना सीएम जिम्मेदार थे, उतनी ही जिम्मेदारी कैबिनेट मंत्रियों की भी है. ऐसे में भाजपा हाईकमान ने पुरानी बोतल में नई शराब डाली है.

ये भी पढ़ें:शिल्पी अरोड़ा ने कांग्रेस सोशल मीडिया कमेटी को किया भंग

उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में प्रदेश की जनता परेशान है. भाजपा सरकार लूटने का काम कर रही है. बीजेपी ने ऐसे सख्स को प्रदेश की कमान सौपी है, जो पूर्व में शिक्षा विभाग को संभाल नहीं पाएं थे और उन्हें विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. वह अब तक के सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले मुख्यमंत्री रहेंगे. उन्होंने दावा किया है आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में काबिज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details