उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 12, 2019, 3:12 PM IST

ETV Bharat / state

रोडवेज कर्मचारियों ने दी कार्य बहिष्कार की धमकी, कहा- नहीं चलने देंगे एक भी बस, जानिए क्यों

रोडवेज के वर्कशॉप में सीवर के गंदे पानी से परेशान रोडवेज कर्मचारियों ने एक घंटे तक कार्य बहिष्कार किया. कर्मचारियों ने विभाग और नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

रोडवेज कर्मचारियों ने एक घंटे तक किया कार्य बहिष्कार.

रुद्रपुर:रोडवेज के वर्कशॉप में सीवर के गंदे पानी के कारण फैल रही बीमारी को लेकर कर्मचारियों ने प्रबंधन से आर-पार की लड़ाई का मन बना लिया है. इसके विरोध में कर्मचारियों द्वारा एक घंटे तक कार्य बहिष्कार किया गया. उन्होंने रोडवेज प्रबंधन को 24 घंटे में समस्या का निदान करने का अल्टीमेटम दिया है.

रोडवेज कर्मचारियों ने एक घंटे तक किया कार्य बहिष्कार.

कर्मचारियों ने विभाग और नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बता दें कि रुद्रपुर बस अड्डे के वर्कशॉप में पिछले एक माह से सीवर का गन्दा पानी आने से कर्मचारी नाराज हैं. आलम ये है कि वर्कशाप गन्दे पानी का तालाब बन गया है. कर्मचारियों ने धमकी दी है कि अगर उनकी मांगें पूरी न हुईं तो 24 घंटे बाद बस अड्डे से एक भी बस नहीं चलने दी जाएगी.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंडः पेट्रोल-डीजल के दामों में मामूली बढ़ोत्तरी, इन जिलों में ये हैं रेट

वहीं कर्मचारी यूनियन के प्रांतीय संगठन मंत्री दया शंकर सैनी ने बताया कि गंदे पानी की वजह से आधा दर्जन से अधिक कर्मचारी वर्कशॉप में बीमार हो चूके हैं. उन्होंने कहा कि कई बार शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया गया. उन्होंने भी इस बात को दोहराया कि अगर 24 घंटे में समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो कर्मचारी पूर्ण रूप से कार्य बहिष्कार पर उतर जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details