उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर: युवती की मौत के बाद इमरजेंसी वॉर्ड सील

राजकीय चिकित्सालय में इलाज के लिए लाई गई युवती की मौत हो गई है. जिसके बाद इमरजेंसी वॉर्ड को सील कर दिया गया है.

By

Published : Jul 5, 2020, 4:45 PM IST

Corona Virus in Uttarakhand
युवती की मौत के बाद इमरजेंसी वॉर्ड सील

काशीपुर: सांस लेने में तकलीफ होने पर राजकीय चिकित्सालय में इलाज के लिए लाई गई युवती की मौत के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है. घटना के बाद जिला प्रशासन ने मृतक युवती का सैंपल जांच के लिए रुद्रपुर भेज दिया है. वहीं, मृतका की कोरोना जांच रिपोर्ट आने तक राजकीय चिकित्सालय का इमरजेंसी वॉर्ड सील कर दिया गया है.

नोडल स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अमरजीत साहनी का कहना है कि मोहल्ला अली खां निवासी 20 साल की युवती कई दिनों से बुखार से पीड़ित थी. जिसके बाद परिजनों ने मुरादाबाद रोड स्थित निजी चिकित्सालय में दिखाया था. लेकिन उसकी हालात में सुधार नहीं होने के चलते परिजन उसे मानपुर रोड स्थित अन्य निजी चिकित्सालय में ले गए, जहां डॉक्टरों ने कोरोना जांच की सलाह दी थी.

युवती की मौत के बाद इमरजेंसी वॉर्ड सील.

ये भी पढ़ें:2021 महाकुंभ से पहले संतों की समस्याओं का होगा निदान, दो बड़े काम करेगी सरकार

बीते 3 जुलाई को राजकीय चिकित्सालय की कोविड टीम ने युवती का सैंपल जांच के लिए दिल्ली भेजा था. जिसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई थी. इसी दौरान जब युवती को सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी तो परिजन उसे राजकीय चिकित्सालय ले आए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

डॉ. साहनी के मुताबिक युवती की जांच रिपोर्ट जल्द आ जाएगी. चिकित्सालय परिसर और इमरजेंसी वॉर्ड को सैनिटाइज किया जा रहा है. फिलहाल राजकीय चिकित्सालय के इमरजेंसी वॉर्ड को एहतियातन बंद कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details