उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मामूली कहासुनी के बाद बुजुर्ग ने गटका जहर, रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

काशीपुर में जहरीला पदार्थ खाने से बुजुर्ग शेर सिंह की मौत हो गई. जबकि, अपनी बहन के घर जा रहे युवक गौरव कुमार का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है.

By

Published : Mar 22, 2021, 10:22 PM IST

elderly died
बुजुर्ग ने गटका जहर

काशीपुरःउधम सिंह नगर के काशीपुर में बुजुर्ग दंपति में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद बुजुर्ग ने घर में रखे जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. हालत बिगड़ने पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उधर, रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है.

दरअसल, ग्राम भोगपुर प्रतापपुर निवासी शेर सिंह का किसी बात तो लेकर अपनी पत्नी नंदी देवी से झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद शेर सिंह ने घर में रखे विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया. शेर सिंह की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे गिरीताल स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान शेर सिंह ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंःकाशीपुर पहुंची पंजाब पुलिस, आयकर विभाग में कार्यरत युवती की कर रही तलाश

रेलवे ट्रैक पर मिला अपनी बहन के घर जा रहे युवक का शव
काशीपुर में अपनी बहन से मिलने घर से निकले युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के ग्राम रामनगर उर्फ रामसराय गढ़ी थाना छजलैट निवासी गौरव कुमार मजदूरी का कार्य करता था. रविवार को वो अपने घर से पीपलसाना भोजपुर निवासी अपनी बहन के घर जाने के लिए निकला था, लेकिन वो वहां नहीं पहुंचा.

आज उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में रामनगर रोड स्थित एक फैक्ट्री के पीछे रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. मृतक तीन बहनों में इकलौता भाई था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details