उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पैसों के लेनदेन में युवक के प्राइवेट पार्ट में भर दी प्रेशर गन से हवा, आतें फटी

सिडकुल फैक्ट्री (Rudrapur Sidcul Factory) में कार्यरत दो युवकों में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर गन (air pressure gun) से हवा भर दी. आरोप है कि इस कारण उसकी आंतें फट गईं. पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Rudrapur
रुद्रपुर पुलिस

By

Published : Jun 7, 2022, 10:22 AM IST

Updated : Jun 7, 2022, 5:35 PM IST

रुद्रपुर:सिडकुल की एक फैक्ट्री (Rudrapur Sidcul Factory) में कायर्रत दो कमर्चारियों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई, जिसमें एक युवक ने दूसरे युवक पर उसके प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर गन (air pressure gun) से हवा भरने का आरोप लगाया है, जिससे उसकी आंतें फट गईं. गंभीर हालत में निजी अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है. पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पंतनगर थाना पुलिस को सौंपी गई तहरीर में सत्येंद्र मूल निवासी पीलीभीत हाल निवासी आनंद बिहार फुलसुंगा ने बताया कि उसका भाई विजय सिडकुल सेक्टर-9 की परफेक्ट डायनामिक ऑटो में काम करता है. उसी कंपनी में बीसलपुर पीलीभीत (यूपी) निवासी मुनेंद्र पाल भी कार्य करता है. उसके भाई विजय व मुनेंद्र की होली से लगभग 10-12 दिन पूर्व आपस में रुपये के लेनदेन को लेकर गाली गलौच व हाथापाई हो गई थी. उस समय मुनेंद्र ने उसके भाई को धमकी दी थी, कि वह उसे छोड़ेगा नहीं.
पढ़ें-हिस्ट्रीशीटर ने पड़ोसियों के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बीती 30 मई को सुबह लगभग छह बजे उसका भाई कंपनी में ड्यूटी करने गया था. वहां मौका पाते ही मुनेंद्र ने उसके भाई को जान से मारने के इरादे से उसके प्राइवेट पार्ट में कंपनी की एयर प्रेशर गन डालकर हवा भर दी. एयर प्रेशर के चलते उसके भाई की आंत फट गई. कंपनी वाले उसके भाई को अस्पताल न ले जाकर किसी अन्य के कमरे पर छोड़ गए और आरोपी को वहां से भगा दिया और कहा कि यह बात किसी को मत बताना, लेकिन उसके भाई की हालत गंभीर थी जिस कारण वो उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां उसके भाई की हालत गंभीर है. सीओ अभय सिंह ने बताया कि दो लोगों के बीच विवाद हुआ था. मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

Last Updated : Jun 7, 2022, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details