उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 23, 2019, 8:53 PM IST

ETV Bharat / state

डीआरएम ने किया रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण, कर्मचारी आवासों की देखी हालत

इज्जतनगर मंडल रेलवे प्रबंधक दिनेश कुमार सिंह ने बुधवार को पूर्वोत्तर रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण किया. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने यात्रियों की सुरक्षा और संरक्षा के साथ-साथ प्लेटफार्म आदि स्थानों पर सफाई व्यवस्था पर जोर दिया.

डीआरएम ने किया रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण

काशीपुरः इज्जतनगर मंडल रेलवे प्रबंधक दिनेश कुमार सिंह ने बुधवार को पूर्वोत्तर रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पीपलसाना, रोशनपुर, अलीगंज और काशीपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. वहीं, उन्होंने रेलवे स्टेशन पर साफ- सफाई और कर्मचारियों के आवासों में जाकर स्थिति का जायजा लिया.

डीआरएम ने किया रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण

रेलवे प्रबंधक बुधवार दोपहर में विशेष ट्रेन से काशीपुर स्टेशन पहुंचे. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने यात्रियों की सुरक्षा और संरक्षा के साथ-साथ प्लेटफार्म आदि स्थानों पर सफाई व्यवस्था पर जोर दिया.

ये भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव में PM मोदी पर बरसी थी बाबा की कृपा, अब महाराष्ट्र CM ने भी जीत के लिए टेका मत्था

उन्होंने कहा कि सुरक्षा से संबंधित कार्यों तथा यात्री सुविधाओं में कैसे बढ़ोतरी की जाए. साथ ही रेलवे कर्मचारियों को किसी तरह की परेशानी न हो इसका ध्यान रखना हमारा कर्तव्य है.
डीआरएम नें कहा कि कर्मचारियों के आवासों को देखा गया है. इसमें सुधारात्मक कार्य किए गए हैं. इस दौरान रेलवे स्टेशन व रेलवे कॉलोनियों में सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने पर काफी जोर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details