उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा: पानी की पाइपलाइन टूटने से सप्लाई ठप, लोग परेशान

खटीमा में बरसाती नाले की सफाई के दौरान पेयजल लाइन टूट जाने से शहर में दो दिनों से पानी की किल्लत बनी हुई है. जल संस्थान के अधिकारी लाइन को ठीक करने में जुटे हुए हैं.

By

Published : Jul 10, 2020, 9:03 PM IST

Updated : Jul 11, 2020, 11:59 AM IST

khatima hindi news
खटीमा खकरा नाला

खटीमा: नगर में बीते 48 घंटों से पेयजल व्यवस्था ठप हुई पड़ी है. शहर की पेयजल व्यवस्था खराब होने के कारण स्थानीय जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दो दिन पहले पहले बरसाती नाले खकरा में सफाई के दौरान नगरपालिका की जेसीबी से 12 इंच की मोटी पाइपलाइन टूट गई थी, जिससे पूरे शहर की पेयजल व्यवस्था ध्वस्त हो गई थी.

पानी की पाइपलाइन टूटने से सप्लाई ठप.

बरसाती नाले खकरा का जलस्तर कम होने के साथ ही नाले की सफाई के दौरान टूटी पाइपलाइन को जल संस्थान द्वारा सही किया जा रहा है. स्थानीय विधायक पुष्कर सिंह धामी ने भी मौके पर पहुंच मरम्मत कार्य का जायजा लिया. साथ ही जल संस्थान के अधिकारियों को जल्द से जल्द नगर की पेयजल व्यवस्था को सही करने के निर्देश दिए हैं, ताकि जल्द से जल्द शहर की पेयजल व्यवस्था सुचारू हो सके.

पढ़ें- चमोली: जोशीमठ में सेना का वाहन खाई में गिरा, दो जवान समेत एक पोर्टर घायल

गौरतलब है कि बीते दो दिन पहले भारी बरसात की वजह से उफान पर आए बरसाती ऐंठा नाले की सफाई करने के दौरान नगरपालिका कर्मचारियों से मुख्य पेयजल लाइन टूट गई थी. जिसके चलते खटीमा नगर की पेयजल व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गई है. उसी टूटी हुई पेयजल लाइन को सही करने के लिए पिछले 2 दिन से जल संस्थान के कर्मचारी जुटे हुए हैं.

Last Updated : Jul 11, 2020, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details