उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

होटल में डॉक्टर की मौत, पुलिस जांच में जुटी

जानकारी के मुताबिक, रुड़की निवासी डॉ. आकाश सिंघल (50) का 6 महीने पहले ही सितारगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ट्रांसफर हुआ था और वे इन दिनों सम्पूर्णानंद जेल में कार्यरत थे.

By

Published : Mar 23, 2019, 1:51 PM IST

Updated : Mar 23, 2019, 3:55 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर की मौत

खटीमा: सितारगंज स्थित एक होटल में डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वे सितारगंज सम्पूर्णा नगर जेल में तैनात थे. अभीतक मौत के सही कारणों को पता नहीं लग पाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें-'महारानी' के नामांकन में 'चौकीदार' के रंग में रंगे नजर आए CM और बीजेपी कार्यकर्ता

जानकारी के मुताबिक, रुड़की निवासी डॉ. आकाश सिंघल (50) का 6 महीने पहले ही सितारगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ट्रांसफर हुआ था और वे इन दिनों सम्पूर्णानंद जेल में कार्यरत थे. डॉ. सिंघल सरकारी आवास में नहीं रहते थे, बल्कि उन्होंने सितारगंज के एक होटल में कमरा किराए पर लिया हुआ था. जहां शुक्रवार को उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर की मौत

पुलिस के मुताबिक, होटल स्टाफ से इस घटना की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने होटल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, डॉ. सिंघल के मौत की खबर मिलते ही सितारगंज अस्पताल में तैनात डॉक्टर भी मौके पर पहुंचे थे. उनके साथी डॉ. रविन्द्र सिंह ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो उनकी मौत हो चुकी थी. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

Last Updated : Mar 23, 2019, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details