उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आखिर पकड़ा गया दिव्यांग किशोरी के दुष्कर्म का आरोपी, भेजा गया जेल

खटीमा में दिव्यांग किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई संगठन लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे थे.

By

Published : Dec 4, 2020, 8:15 AM IST

khatima
बलात्कार आरोपी गिरफ्तार

खटीमा: 29 नवंबर को हुए दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म मामले में पुलिस को सफलता मिली है. दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा दिया है. दिव्यांग किशोरी से दुष्कर्म मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग लगातार कई संगठन कर रहे थे.

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत खटीमा कोतवाली क्षेत्र में 29 नवंबर को एक महिला ने अपनी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर एक तहरीर दी थी. महिला ने तहरीर में बताया कि उसकी 14 वर्षीय दिव्यांग पुत्री घर में अकेली थी. इस दौरान इस्लाम नगर निवासी अब्दुल ने घर में घुसकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया. वहीं, पुलिस ने रेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी अब्दुल की तलाश शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड: गुरुवार को मिले 491 नए संक्रमित, पिछले 24 घंटे में 12 लोगों ने तोड़ा दम

वहीं, दिव्यांग से दुष्कर्म का मामला जोर पकड़ता जा रहा था. कई सामाजिक संगठनों द्वारा स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन देकर आरोपी की गिरफ्तारी और फांसी देने की मांग की जा रही थी. वहीं, खटीमा पुलिस ने गुरुवार शाम को पीलीभीत रोड पर एक लकड़ी की टाल के पास से आरोपी अब्दुल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी अब्दुल को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details