उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सितारगंज कोतवाली पहुंचे डीआईजी जगतराम जोशी, सुनी फरियादियों की समस्याएं

डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी सितारगंज कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने सीनियर सिटीजन व पुलिस सारथियों के साथ बातचीत की और कोतवाली का निरीक्षण भी किया.

By

Published : Jan 16, 2020, 11:18 PM IST

etv bharat
सितारगंज कोतवाली पहुंचे डीआईजी


सितारगंज:कुमाऊं डीआईजी जगतराम जोशी गुरुवार को सितारगंज कोतवाली के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने सीनियर सिटीजन व पुलिस सारथी टीम से बातचीत की. इस मौके पर डीआईजी ने कोतवाली का निरीक्षण भी किया एवं दस्तावेजों के रखरखाव की जानकारी ली. वहीं, इस दौरान उन्होंने फरियादियों की समस्याएं भी सुनीं.

सितारगंज कोतवाली पहुंचे डीआईजी.

बता दें कि कुमाऊं डीआईजी जगतराम जोशी गुरुवार को सितारगंज कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पुलिस से सारथी टीम का फीडबैक लिया गया लेकिन, उन्हें इसमें ज्यादा प्रगति नहीं दिखी. इस मौके पर उन्होंने पुलिस सारथी टीम को कार्ड भी इश्यू करते हुए कहा कि पुलिस और जनता के बीच की दूरी कम होगी और अपराध नियंत्रण पर भी पुलिस को काफी मदद मिलेगी. इस दौरान उन्होंने सीनियर सिटीजन को इस अभियान कि जानकारी देते हुए बताया कि जो बुजुर्ग घर पर अकेले रहते हैं. पुलिस हर महीने के अंत में उनके घर जाकर उनकी समस्याएं सुनती हैं और उनका पूरा सहयोग करती है.

ये भी पढ़ें:खुशखबरी: 5 करोड़ की लागत से रेलवे स्टेशन का होगा कायाकल्प, यात्रियों को मिलेगी सहूलियत

डीआईजी जगतराम जोशी कहा कि नशे के खिलाफ अभियान में भी उधम सिंह नगर के सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में 70 प्रतिशत कमी आई है. उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा. साथ ही यातायात नियमों का पालन करवाना भी पुलिस की प्राथमिकताओं में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details