उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 12, 2021, 1:08 PM IST

ETV Bharat / state

रोडवेज बसों से हो रही है डीजल की चोरी, महकमा मौन

काशीपुर में रोडवेज की बसों में डीजल चोरी की घटना सामने आई है. मामले में काशीपुर परिवहन निगम के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

काशीपुर डिपो की रोडवेज बसें
काशीपुर डिपो की रोडवेज बसें

काशीपुर: डिपो की रोडवेज बसों से डीजल चोरी का मामला प्रकाश में आया है. चोरी की पुष्टि उत्तराखंड परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक ने की है.जसपुर के पास धरमपुर में रोडवेज की बसें रात में खड़ी होती है. यही से डीजल की चोरी हो रही है. दो दिन पूर्व एक चालक को डीजल चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने पकड़ा भी था. वहीं क्षेत्रीय प्रबंधक ने मामले में जांच करने की बात कही है.

इस मामले में काशीपुर रोडवेज स्टेशन पर कथित आरोपी चालक को कार्यालय लाया गया. बताया जाता है कि वहां मौजूद लोगों ने मामले में समझौता करा दिया है. कथित आरोपी चालक को फिलहाल छोड़ दिया गया है. उधर इसी बीच परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक यशपाल को मामले की सूचना दे दी गई.

पढ़ें:मायके में दूषित हो रही 'जीवनदायिनी', जानिए गंगा स्वच्छता की हकीकत

क्षेत्रीय प्रबंधक यशपाल ने बताया कि उनके संज्ञान में यह प्रकरण आया है कि रोडवेज बसों से डीजल की चोरी हो रही है. उन्होंने काशीपुर में स्थानीय अधिकारियों को मामले की जांच करने को कहा है. उन्होंने कहा कि हालांकि किसी को डीजल चुराते देखा नहीं गया है, बल्कि केवल संदेह जाहिर किया गया है. मामले में काशीपुर परिवहन निगम के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details