उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 21, 2022, 2:59 PM IST

ETV Bharat / state

काशीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

काशीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति के सिर पर गहरे चोट के निशान हैं. जिसके आधार पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

Man dies under suspicious circumstances in Kashipur
काशीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत

काशीपुर: बीती देर शाम रामनगर रोड स्थित प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के गोपीपुरा गांव के सार्वजनिक फ्रीजर से पानी लेने गया युवक घंटों बाद भी नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. ऐसे में उन्हें उसका शव मिला. जिससे परिवार में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, काशीपुर कोतवाली के प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम गोपीपुरा में रहने वाला 32 वर्षीय ब्रजमोहन मजदूरी का कार्य करता है. परिजनों के मुताबिक, बीती देर शाम ब्रजमोहन उर्फ सोनू घर से खाली बोतल लेकर गांव में लगे सार्वजनिक फ्रिजर से पानी लेने गया था. घंटों तक ब्रजमोहन पानी लेकर वापस घर नहीं लौटा. जिसके बाद उसकी पत्नी प्रीति कौर को चिंता हुई. उसके बाद पत्नी व अन्य परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की.
पढ़ें-उत्तराखंड में चारधाम यात्रियों की संख्या 7.67 लाख के पार, अब तक 51 श्रद्धालुओं ने गंवाई जान

तलाश करते वक्त गांव में लगे सार्वजनिक फ्रीजर से करीब 500 मीटर दूर बृजमोहन का शव पड़ा दिखाई दिया. ब्रजमोहन खून से लथपथ था. बोतल का बैग भी खून से सना था. परिजन आनन-फानन में उसे चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ब्रजमोहन के सिर के पीछे के बाईं तरफ के चोट के गहरे निशान हैं. जिसके आधार पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.
पढ़ें-हेमकुंड साहिब के लिए आज रवाना होंगे तीर्थयात्री, 22 मई को खुलेंगे कपाट, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

वहीं, पूरे मामले पर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद मामले में आगे की की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details