उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में दिनदहाड़े डॉक्टर के पिता पर चाकू से हमला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 13, 2022, 7:39 PM IST

उधमसिंह नगर जिले में बदमाश दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं. ताजा मामला उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर का है, जहां एक अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर डॉक्टर के पिता पर चाकू से जानलेवा हमला किया.

kashipur
काशीपुर कोतवाली

काशीपुर:उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर डॉक्टर के पिता पर चाकू से जानलेवा हमला किया है. आरोपी की चोरी की नियत के घर में घुसा था. वहीं, डॉक्टर के पिता भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें परिजनों से पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक दंत रोग विशेषज्ञ डॉ निकेत मेहरोत्रा का घर रामनगर रोड पर होटल अनन्या के पास रहते हैं. उन्होंने बताया कि दोपहर को एक व्यक्ति बाउंड्री वॉल फांदकर चोरी की नीयत से उसने घर में दाखिल हुआ और घर का दरवाजा खटखटाया.
पढ़ें-खिड़की काटकर चोरों ने उड़ाया लाखों का माल, कमरों में सो रहे लोगों को नहीं लगी भनक

निकेत मेहरोत्रा के पिता को अंदाजा हो गया है कि शख्स गलत नीयत से घर में आया है. उसके पिता ने विरोध कर गेट बंद करने की कोशिश की तो आरोपी ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. निकेत मेहरोत्रा की मां भी घर में ही मौजूद थीं. ये नजारा देख उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया. इस दौरान डर के मारे बदमाश वहां से भाग गया.

हालांकि आस-पड़ोस वालों ने चोर की पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए. निकेत मेहरोत्रा ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है. निकेत मेहरोत्रा का उपचार शहर के निजी हॉस्पिटल में चल रहा है. काशीपुर कोतवाल मनोज रतूड़ी का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है. मुकदमा दर्ज कर जल्द हमलावर की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details