उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 26, 2019, 11:29 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 7:12 AM IST

ETV Bharat / state

नहर में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने की शिनाख्त

नहर में एक महिला का शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, जिसकी सूचनी पुलिस को दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नहर में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने की शिनाख्त

खटीमा:इंडो-नेपाल बॉर्डर स्थित शारदा नहर में एक महिला का शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नहर में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने की शिनाख्त

बता दें कि झनकईया गांव में लाल बाबा नाम का व्यक्ति रहता है, जो सांप से काटे लोगों की झाड़-फूंक के द्वारा इलाज करता है. उसके यहां चार-पांच दिन पहले पीलीभीत के रहने वाले कुछ लोग आए थे, जो साथ में एक महिला को लेकर आए थे, जिसे सांप ने काटा था. वहीं, झाड़-फूंक करने के बाद भी महिला को लाभ नहीं हुआ. जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने महिला के शव को शारदा नहर में फेक दिया था. वहीं आस-पास मौजूद ग्रमीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी थी.

पुलिस के मुताबिक, झनकईया गांव में एक व्यक्ति सांप से काटे लोगों की झाड़-फूंककर इलाज करता है. वहीं, चार-पांच दिन पहले पीलीभीत के रहने वाले कुछ लोग आए थे, जिनके साथ एक भी थी जिसे सांप ने काटा था. वहीं, झाड़-फूंक करने के बाद भी महिला की स्थिति में सुधार नहीं हुआ और उसकी मृत्यु हो गई. जिसके बाद परिजनों ने महिला के शव को शारदा नहर में फेंक दिया था. वहीं, गुरुवार को लोगों ने महिला का शव नहर में दिखने पर पुलिस को इसकी सूचना दी.

वहीं, इस मामले में एसओ प्रदीप राणा ने बताया कि ग्रामीणों ने एक महिला के शव को नहर में देखा था. जिसे रेस्क्यू कर लिया गया. वहीं, शव की शिनाख्त के लिए कुछ लोगों को बुलाया गया था. जिन्होंने शव की शिनाख्त कर ली है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

Last Updated : Sep 27, 2019, 7:12 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details