उत्तराखंड

uttarakhand

नर्तकी के भेष में मिला अज्ञात पुरुष का शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप

By

Published : Mar 30, 2021, 7:21 AM IST

उधम सिंह नगर में खटीमा के मुड़ेली चौराहे पर एक अज्ञात पुरुष का शव मिलने से वहां हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवाया है, जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

unknown-body-found in khatima
unknown-body-found in khatima

खटीमाः उधम सिंह नगर जनपद के सीमांत कोतवाली खटीमा क्षेत्र में सोमवार शाम को मुड़ेली चौराहे पर एक अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए पोस्टमॉर्टम हाउस में रखा. पुलिस के अनुसार शव पुरुष का है, जो नर्तकी के भेष में मिला है. वहीं, पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है.

रंगों के त्यौहार होली के दिन उस समय रंग में भंग पड़ गया, जब शाम को खटीमा के पीलीभीत रोड पर मुड़ेली चौराहे के पास एक अज्ञात शव मिला. स्थानीय जनता द्वारा खटीमा कोतवाली में एक शव मिलने की सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुड़ेली चौराहे पर घटना स्थल पर मौका मुआयना किया और वहां मौके पर मौजूद लोगों से शव के बारे में जानकारी ली गई. परंतु किसी ने भी उस शव की पहचान नहीं की. पुलिस के अनुसार शव पुरुष का है, जो नर्तकी के भेष में मिला है. पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, खटीमा पुलिस द्वारा अज्ञात शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया गया है.

ये भी पढ़ेंःमातम में बदली होली की खुशियां, करंट लगने से किशोर की मौत

वहीं, खटीमा एसएसआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि एक अज्ञात शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शव किसी पुरुष का है, जो नर्तकी के भेष में मिला है, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव की शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details