उत्तराखंड

uttarakhand

लालकुआं-किच्छा हाईवे पर मिला पशुपालन विभाग के कर्मचारी का शव, SDRF में तैनात है बेटा

By

Published : Apr 30, 2022, 1:55 PM IST

रुद्रपुर में लालकुआं-किच्छा हाईवे के किनारे झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव मिला है. शव की शिनाख्त निवासी धारचूला 53 वर्षीय नंद गिरी के रूप में हुई है. आशंका जताई जा रही है किसी वाहन की चपेट में आने से नंद गिरी की मौत हुई है.

रुद्रपुर
rudrapur

रुद्रपुर:एनएच-87 लालकुआं-किच्छा हाईवे के किनारे एक व्यक्ति का शव मिला है. शव की शिनाख्त 53 वर्षीय नंद गिरि (निवासी धारचूला) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक नंद गिरी पशुपालन विभाग का कर्मचारी था. नंद गिरि का बेटा देहरादून एसडीआरएफ में तैनात है.

गौर हो, पंतनगर थाना क्षेत्र के एनएच 87 लालकुआं-किच्छा हाईवे के किनारे शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तलाशी के दौरान मृतक के कपड़ों से एक पैन कार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम नंद गिरि निवासी धारचूला लिखा है. साथ ही जेब से एक बिजली का बिल व कुछ नकदी भी मिली है.
पढे़ं- गंगा में डूबकर फरवरी से अबतक 17 लोगों की मौत, लापरवाही बनी मौत की वजह

पंतनगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि नंद गिरि धारचूला में पशुपालन विभाग में काम करता था. पुलिस ने बरामद सभी चीजों को सील करते हुए परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. आशंका जताई जा रही है नंद गिरि किसी वाहन की चपेट में आया होगा, जिससे उनकी मौत हुई है. नंद गिरि का बेटा देहरादून में एसडीआरएफ में तैनात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details