उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में नाले में मिली सड़ी-गली लाश, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड के रुद्रपुर में नाले में सड़ी-गली हालत में लाश मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

By

Published : Apr 1, 2023, 3:34 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में शनिवार एक अप्रैल को उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को नाले में सड़ी-गली हालत में लाश मिली. अभीतक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक लाश करीब 10 से 12 दिन पुरानी हैं. लाश का कुछ हिस्सा डीकंपोज हो चुका है, ऐसे में लाश की शिनाख्त करना मुश्किल हो रहा है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में ठाकुरनगर के पास नाले में लाश पड़ी हुई है. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और वहां मौजूद लोगों से जानकारी जुटाई. इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.
पढ़ें-पिथौरागढ़ में लापता महिला का शव पेड़ से लटका मिला, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझा रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि शव की हालत देखकर पहचान शिनाख्त करना मुश्किल हो रही है. धड़ से ऊपर के हिस्सा पूरी तरह डीकंपोज हो चुका है. मृतक का शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है. सीओ ओम प्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों को पता चल पाएगा है. उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है, ताकि इस घटना से संबंधित कोई जानकारी मिल जाए.
पढ़ें-पुलिस का सुपरफास्ट एक्शन, हत्या करने से पहले ही 4 बदमाशों को पकड़ा, बना रहे थे बड़ा प्लान

ABOUT THE AUTHOR

...view details