उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चेकिंग के दौरान जवान के साथ दबंगों ने की मारपीट, तीनों आरोपी गिरफ्तार

पीएसी जवान को तीन दबंगों को रोकना भारी पड़ गया. इस दौरान जवान और दबंगों में कहासुनी हो गई, कहासुनी इतनी बढ़ी की मारपीट शुरू हो गई.

By

Published : Jun 26, 2020, 7:42 AM IST

खटीमा
पीएसी जवान से की मारपीट

खटीमा:उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे सत्रह मील चौकी मझौला के पास पीएसी जवान को तीन दबंगों को रोकना भारी पड़ गया. इन दबंगों ने मास्क नहीं पहना था, जिसकी वजह से पीएसी के जवान ने उन्हें रोका. इस दौरान जवान और दबंगों में कहासुनी हो गई, कहासुनी इतनी बढ़ी की मारपीट शुरू हो गई. आरोप है कि इस दौरान दबंगों ने जवान की वर्दी भी फाड़ दी. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

खटीमा से करीब 17 किमी दूर यूपी बार्डर पर स्थित सत्रह मील चौकी पर सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात 46वीं वाहिनी रुद्रपुर का जवान सुबह चेकिंग कर रहा था. चेकिंग के दौरान उन्होंने कार सवार तीन लोगों को मास्क न पहना देख रुकने को कहा. पीएसी जवान के रोकने पर वे आगबबूला हो गए और कार से उतरकर पीएसी जवानों से गाली-गलौज करने लगे. दबंगों ने पीएसी जवान अमित लटवाल से मारपीट करने के साथ ही उनकी वर्दी भी फाड़ दी.

ये भी पढ़े:देवप्रयाग में पांच पुलिस कर्मी हुए क्वारंटाइन

वहीं, एक आरोपी हरविंदर सिंह को मौके पर ही पकड़ लिया गया, जबकि दो अन्य अंकुर गुप्ता और अर्पित अग्रवाल फरार हो गए. फरार आरोपियों की सूचना तत्काल खटीमा कोतवाली में दी गई, जिसके बाद में पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया. मामले में सत्रह मील चौकी इंचार्ज सुरेंद्र प्रताप बिष्ट ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के कार्य में बाधा डालने, मास्क न पहनने, वर्दी फाड़ने और गाली-गलौज करने पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details