उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बैगुल डैम में आदमखोर मगरमच्छ, मछली पकड़ने गए युवक को पानी में खींचा, तलाश जारी

रुद्रपुर बैगुल डैम में आदमखोर मगरमच्छ ने मछली पकड़ने गए युवक को गहरे पानी में खींच लिया है. घटना की सूचना पर पुलिस और मत्स्य विभाग की टीम ने रेस्क्यू अभियान के जरिए लापता शख्स की तलाश में जुटी है.

By

Published : Aug 11, 2022, 7:02 AM IST

Uttarakhand News
बैगुल डैम में आदमखोर मगरमच्छ

रुद्रपुर: बैगुल डैम में आदमखोर मगरमच्छ ने मछली पकड़ने गए युवक को गहरे पानी में खींच लिया है. घटना की सूचना पर पुलिस और मत्स्य विभाग की टीम ने रेस्क्यू अभियान के जरिए लापता शख्स की तलाश में जुटी है. लेकिन, अभी तक उसका कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है.

पुलभट्टा थाना क्षेत्र स्थित बैगुल डैम में मछली पकड़ने गए युवक को मगरमच्छ ने पानी के भीतर खींच लिया. युवक के साथ गए किशोर ने घटना की जानकारी देर शाम को परिजनों को दी तो हंगामा हो गया. घटना की सूचना पर रात्रि में मत्स्य विभाग के अधिकारी और पुलभट्टा पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश की. टीम ने युवक की तलाश के लिए मोटरबोट भी मंगाई. लेकिन अंधेरा और बारिश के कारण युवक का कोई भी सुराग नहीं लग पाया.

पढ़ें: हरिद्वार में बदमाशों का बोलबाला, श्यामपुर में व्यापारी को लूटा, सिडकुल में कर्मचारी को पीटा

युवक पुलभट्टा थाना क्षेत्र के सुखरंजन नई बस्ती शहदौरा का रहने वाला है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बरा चौकी इंचार्ज दिनेश भट्ट ने बताया की कल देर रात्रि में सूचना मिली थी जिसके बाद ग्रामीणों और मत्स्य विभाग के साथ मिल कर युवक की तलाश की. लेकिन अंधेरा और बारिश के कारण तलाशी अभियान पूरा नहीं हो सका. ऐसे में गुरुवार सुबह से फिर से युवक की तलाश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details