उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 25, 2020, 8:51 AM IST

ETV Bharat / state

अपराधों पर अंकुश लगाने की योजना, अपराधी थानों में लगाएंगे रोजाना हाजिरी

उधम सिंह नगर में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए SSP ने योजना तैयार की है. इस योजना के तहत जिले के सभी अपराधियों कों अपने नजदीकी थाने और पुलिस चौकियों में आकर रोजाना हाजरी लगानी होगी.

rudrapur
अपराधी थानों में लगाएंगे रोजाना हाजिरी

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर में दिनों-दिन अपराध बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए अब उधम सिंह नगर पुलिस, जिले में अपराधियों पर नकेल कसने की योजना बना रही है. इसी कड़ी पुलिस ने अब जिले के अपराधियों को संबंधित क्षेत्रों के थानों और चौकियों में रोजाना हाजिरी लगाने का फरमान सुनाया है. इस तरह से पुलिस अपराधियों पर नजर रखेगी.

अपराधी थानों में लगाएंगे रोजाना हाजिरी.

उधम सिंह नगर में SSP दलीप कुंवर ने अपराधियों पर नजर रखने के लिए एक नई योजना बनाई है. इस योजना के तहत अब अपराधियों को संबंधित थानों और चौकियों में हाजिरी लगानी होगी. जिससे अपराधी हमेशा पुलिस की नजर रहें. SSP दलीप कुंवर ने बताया कि त्योहारी सीजन को देखते हुए पुराने अपराधियों को संबंधित थाने और चौकियों में हाजिर होने को कहा गया है. थानों में आपराधिक इतिहास को देखते उनका एक रजिस्टर भी तैयार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:महापुरुषों के नाम से जानी जाएगी श्यामपुर जिला पंचायत क्षेत्र की सड़कें

वहीं दलीप कुंवर ने बताया कि सभी अपराधियों को प्रतिदिन थाने आकर हाजिरी लगानी होगी. इससे पुलिस को अपराधी पर नजर रखने में सहूलियत मिलेगी. इससे त्योहारी सीजन में चेन स्नेचिंग, रुपए छीनने और महिला अपराध पर लगाम लगेगी. इसके अलावा थाने में अपराधियों के हाजिरी लगाने से उसकी लोकेशन का भी पता लगाया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details