उत्तराखंड

uttarakhand

पोस्ट ऑफिस महिला एजेंट को लगाया लाखों का चूना, दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 7, 2023, 9:43 PM IST

Kashipur Female Agent Rupees Stole काशीपुर में महिला एजेंट के ढाई लाख रुपए उड़ाने वाले दो शातिर पुलिस के हाथ लग गए हैं. आरोपी शातिराना तरीके से रुपयों से भरा बैग चुराकर रफ्फूचक्कर हो गए थे. जिन्हें पुलिस ने पकड़कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Police Arrested Two Accused
महिला एजेंट के 2.50 लाख रुपए उड़ाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

काशीपुरःपोस्ट ऑफिस में पैसे जमा करने गई महिला एजेंट के ढाई लाख रुपए उड़ाने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल बाइक और कैश भी बरामद कर ली है, लेकिन आरोपी काफी रुपए खर्च कर चुके थे. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल में भेज दिया है.

दरअसल, काशीपुर के मोहल्ला गंज निवासी रजनी सिंघल पत्नी मानकृष्ण सिंघल ने कोतवाली पुलिस में एक तहरीर दी थी. जिसमें महिला ने बताया था कि वो पोस्ट ऑफिस में बतौर एजेंट काम करती हैं. बीती 29 अगस्त को वो लोगों के एफडी यानी फिक्स डिपोजिट के लिए दिए गए 2.50 लाख रुपए जमा कराने मुख्य बाजार स्थित पोस्ट ऑफिस गई थी. जहां उसने रुपयों से भरा बैग काउंटर पर रखा और कुछ अन्य काम में लग गई.
ये भी पढ़ेंःछापा मारने पहुंची आबकारी विभाग की टीम को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस को करना पड़ा बचाव, देखें वीडियो

कुछ देर बाद जब उसने देखा तो काउंटर से उसका बैग गायब था. जिसे देख उसके होश फाख्ता हो गए. आनन फानन में महिला ने पुलिस ने तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच पड़ताल में जुट गई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ने पोस्ट ऑफिस के अलावा आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे. जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची.

वहीं, आज काशीपुर एसपी अभय सिंह ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस मामले में जसपुर के मोहल्ला जुलाहान निवासी फरियाद हुसैन और मौहल्ला चौहान पट्टी निवासी जमशेद पुत्र मोहम्मद हनीफ को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी फरियाद के कब्जे से 20 हजार रुपए जबकि, जमशेद के कब्जे से 80 हजार रुपए बरामद किया गया. इसके अलावा घटना में इस्तेमाल बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

लक्सर में दो चोर गिरफ्तार:

लक्सर में दो चोर गिरफ्तार: लक्सर के गनौली गांव में स्थित शिव एसोसिएट प्लांट में हुई मोटर व मोबाइल फोन की चोरी का लक्सर पुलिस में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चोरी किया मोटर व मोबाइल फोन के साथ आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details