उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में यूपी के ईंट लदे ट्रक ने ली CPU इंचार्ज की जान, क्रेन से निकाला गया शव

By

Published : Aug 19, 2021, 11:24 AM IST

Updated : Aug 19, 2021, 5:02 PM IST

काशीपुर में सड़क हादसे में सिटी पेट्रोलिंग यूनिट इंचार्ज की मौत हो गई. CPU इंचार्ज पवन भारद्वाज काशीपुर से बाजपुर रोड स्थित पुराने IIM में बनी CPU बैरक में लौट रहे थे. इसी दौरान जसपुर खुर्द रोड ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. हादसे में उनकी मौत हो गई. ट्रक ने कार को इतनी भीषण टक्कर मारी कि कार पिचक गई. शव को क्रेन की मदद से निकालना पड़ा.

CPU इंचार्ज की जान
CPU इंचार्ज की जान

काशीपुर:CPU इंचार्ज पवन भारद्वाज की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया गया. इसके बाद आज अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुष्प चक्र अर्पित कर अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इसके बाद पवन भारद्वाज के परिजन शव को पैतृक आवास कोटद्वार ले गए.

टक्कर मारकर फरार हो गया ट्रक चालक: पवन भारद्वाज तीन साल से काशीपुर में सीपीयू इंचार्ज के पद पर तैनात थे. दुर्घटना से परिवार में कोहराम मच गया. हादसा करने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. एसपी काशीपुर के मुताबिक पवन भारद्वाज की पत्नी रानी भारद्वाज की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

काशीपुर में यूपी के ईंट लदे ट्रक ने ली CPU इंचार्ज की जान.

पढ़ें-ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर खाई में गिरा डंपर, एक की मौत, एक घायल

तीन साल से काशीपुर में तैनात थे: मूलरूप से कोटद्वार के शिवपुरी के रहने वाले 40 वर्षीय एसआई पवन कुमार भारद्वाज की तीन साल पहले तैनाती काशीपुर सीपीयू में हुई थी. इस समय वह आईआईएम स्थित बैरक में रहा करते थे. देर रात लगभग साढ़े 12 बजे वह अपनी कार संख्या यूके 18 के 7664 से काशीपुर बाजार से बैरक की ओर जा रहे थे. इसी दौरान आईटीआई थाना क्षेत्र के कुंडेश्वरी रोड पर जसपुर खुर्द के पास अनियंत्रित गति से सामने से आ रहे ट्रक संख्या यूपी 38 टी 1649 ने उनकी कार संख्या UK18T 7464 को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

पिचक गई कार, क्रेन से निकाला शव: सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ‌पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया. ट्रक की इस जबरदस्त टक्कर में कार पिचक गई और लॉक हो गई. पवन का शव निकालने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया गया. क्रेन से कार को काट कर शव को बाहर नि‌काला गया. पुलिस ने रात को शव मोर्चरी में रखवा दिया था. सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन भी पोस्टमॉर्टम हाउस की ओर दौड़ पड़े.

इकलौते पुत्र थे पवन: पोस्टमॉर्टम हाउस में परिजनों ने बताया क‌ि पवन अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. उनकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है. उनके दो बेटे 14 वर्षीय अनंत व नौ साल की बेटी आदया है. आईटीआई थाना पुलिस के अनुसार ट्रक ईंटों से भरा था और संभल से काशीपुर आया था.

यूपी से आया था ईंट लदा ट्रक: एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार के मुताबिक पवन भारद्वाज की पत्नी रानी भारद्वाज की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं मृतक पवन भारद्वाज के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद आज अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई. जिसके बाद पवन भारद्वाज के परिजन शव को पैतृक आवास कोटद्वार ले गए.

पैतृक गांव लाया गया पार्थिव शरीर:CPU इंचार्ज पवन भारद्वाज को कोटद्वार लाया गया, जहां उनके शव को पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी, पुलिस उपाधीक्षक अनिल कुमार जोशी सहित पूरी फोर्स ने श्रद्धांजलि अर्पित की. जिसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए हरिद्वार के लिए रवाना किया गया है.

Last Updated : Aug 19, 2021, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details