उत्तराखंड

uttarakhand

सीपीयू और ऊर्जा निगम के अधिकारियों ने किया सर्वे, हटाए जाएंगे बिजली पोल और ट्रांसफॉर्मर

By

Published : Oct 2, 2021, 8:17 PM IST

काशीपुर में जल्द ही बिजली के पोल और स्टेडियम तिराहे पर ट्रांसफॉर्मर शिफ्ट कर लेफ्ट टर्न बनाया जाएगा. जिससे अब यातायात बाधित नहीं होगी.

सीपीयू
सीपीयू

काशीपुरःशहर के कई स्थानों पर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल और ट्रांसफॉर्मर यातायात व्यवस्था को बाधित कर रहे हैं. जिसे देखते हुए सिटी पेट्रोल यूनिट (सीपीयू) और ऊर्जा निगम के अधिकारियों ने एक सर्वे किया. इस दौरान उन्होंने बिजली पोलों और ट्रांसफार्मर को शिफ्ट करने को लेकर जानकारी जुटाई.

बता दें कि बीते रोज पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय में यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए एक गोष्ठी आयोजित की गई थी. जिसमें सड़क किनारे लगे बिजली पोल और स्टेडियम तिराहे पर लगे ट्रांसफार्मर को शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया था.

इसी कड़ी में सीपीयू के एसआई जसवंत सिंह और बिजली विभाग के जेई सुबोध नेगी ने रूट का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि यातायात बाधित न हो इसके लिए जल्द ही बिजली पोल और स्टेडियम तिराहे पर ट्रांसफार्मर शिफ्ट कर लेफ्ट टर्न बनाया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःफ्लाईओवर बनने में देरी पर बिफरे MLA चीमा, निर्माण कंपनी पर उठाए सवाल

वहीं, अधिकारियों ने बताया कि जल्द ही नागनाथ मंदिर से बैलजुड़ी मोड़ तक सड़कों के किनारे लगे बिजली के खंभों को हटाने के साथ ही स्टेडियम तिराहे पर ट्रांसफार्मर शिफ्ट कर लेफ्ट टर्न बनाया जाएगा. आरओबी निर्माण के चलते देहरादून की ओर से आने वाले वाले वाहन बैलजुड़ी मोड़, गुरुद्वारा, नागनाथ मंदिर से होते हुए स्टेडियम तिराहे पर पर पहुंच रहे हैं. ऐसे में आवाजाही में दिक्कतें हो रही थी. जो जल्द दूर कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details