उत्तराखंड

uttarakhand

बाइक सवार दंपति को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की हुई मौत

By

Published : Apr 11, 2021, 9:12 PM IST

काशीपुर में तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार दंपति को जोरदार टक्कर मारी, हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

बाइक सवार दंपति को पिकअप ने मारी टक्कर
बाइक सवार दंपति को पिकअप ने मारी टक्कर

काशीपुर: जसपुर से दवाई लेकर मोटरसाइकिल से लौट रहे दंपति को एक पिकअप ने जोरदार टक्कर मारी. हादसे में गंभीर रूप से घायल दंपति को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम कराया और शव परिजनों को सौंपा.

परिजनों ने बताया की मुरादाबाद के गांव मानपुर दत्तराम निवासी ललित कुमार (25 वर्षीय) और उसकी पत्नी आरती (24 वर्षीय) दवाई लेने के लिए गए थे. दोनों दवाई लेकर बाइक से काशीपुर के खड़कपुर लौट रहे थे. इसी दौरान जसपुर रोड पर हल्दुआ साहू टोल टैक्स के पास पिकअप (संख्या यूके-06-जीए-0177) ने बाइक को सामने से टक्कर मारी.

ये भी पढ़ें:नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी मां बेटा गिरफ्तार

पिता बलवंत सिंह का आरोप है कि पिकअप चालक ने वाहन को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए गलत दिशा में जाकर उनके बेटे की मोटरसाइकिल को टक्कर मारी. घटना में दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस के जरिए दोनों को जसपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया.

जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद ललित की मां और पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. एसओ कुंडा अरविंद चौधरी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी वाहन चालक पुलिस के कब्जे में है. चालक को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details