उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर: सभासद ने पालिकाध्यक्ष पर लगाये गंभीर आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 27, 2020, 7:54 PM IST

गदरपुर के वॉर्ड नंबर 5 के सभासद ने पालिकाध्यक्ष पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाये हैं. वहीं, मामले की जानकारी के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

councilor-made-serious-allegations-against-the-head-of-the-municipality-in-gadarpur
सभासद ने पालिकाध्यक्ष पर लगाये गंभीर आरोप

गदरपुर: वॉर्ड नंबर 5 के सभासद परमजीत सिंह पम्मा ने पालिका अध्यक्ष गुलाम गौस पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कहा पालिका अध्यक्ष ने उन पर रिवाल्वर तानकर गोली मारने की धमकी दी. वहीं, गदरपुर थानाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पालिका कार्यालय पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली. साथ ही पुलिस ने पालिका कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए डीवीआर को अपने कब्जे में लिया है.

सभासद ने पालिकाध्यक्ष पर लगाये गंभीर आरोप

गदरपुर नगर पालिका परिषद के कार्यालय में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब भुगतान के किसी मामले को लेकर पालिकाध्यक्ष और वॉर्ड नंबर 5 के सभासद के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. मामले ने इस कदर तूल पकड़ लिया कि सभासद ने पालिकाध्यक्ष पर रिवाल्वर तानकर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगा डाला.

पढ़ें-लोगों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश

वहीं, पालिकाध्यक्ष ने सभासद पर कार्यालय में आकर अभद्र व्यवहार एवं गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए पालिकाकर्मी के साथ भी अभद्रता किए जाने की बात कही है.

पढ़ें-निकाह के 6 साल बाद दिया तीन तलाक, बीवी ने लगाई इंसाफ की गुहार

पालिका कार्यालय में हुए हंगामे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस ने पालिका कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए डीवीआर को कब्जे में लिया है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने दोनों पक्षों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन देते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details