उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा: पेयजल आपूर्ति को लेकर अधिशासी अभियंता को सौंपा ज्ञापन

उधमसिंह नगर के खटीमा में वार्ड नंबर 15 के सभासद महेश राणा के नेतृत्व में कई सभासद व वार्डवासियों ने जल निगम के अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान लोगों ने वार्ड में शुद्व पीने के पानी की जल्द व्यवस्था कराने की मांग की.

executive engineer
वार्ड वासियों ने अधिशासी अभियंता को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Nov 17, 2020, 6:21 PM IST

खटीमा :सीमांत नगर पालिका खटीमा में आज वार्ड नंबर 15 के सभासद महेश राणा के नेतृत्व में कई सभासद व वार्डवासियों ने जल निगम के अधिशासी अभियंता को पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए ज्ञापन सौंपा. वहीं, वार्ड के लोगों का आरोप है कि पिछले एक महीने से उनके वार्डों में पानी नहीं आ रहा है. जो पानी आ रहा है, वह गंदा पानी है.

नगर पालिका खटीमा में आज वार्ड नंबर 15 से सभासद महेश राणा के नेतृत्व में आधा दर्जन वार्ड सभासदों व दर्जनों वार्ड वासियों ने पानी की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ज्ञापन सौंपा. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन तब से अब तक कई बार शिकायत करने के बावजूद वार्ड नंबर पांच, छह, चौदह, पंद्रह, अट्ठारह, उन्नीस और बीस में पानी की समस्या जस की तस है.

ये भी पढें:रुद्रपुर में चार इंस्पेक्टरों के तबादले, संजय पाठक काशीपुर पहुंचे

उन्होंने बताया कि जिन वार्डों में पानी आ रहा है, वह गंदा पानी है, गंदा पानी पीने वाले लगातार बीमार हो रहे हैं. वार्ड के लोगों ने कहा कि यदि जल निगम द्वारा पेयजल की सही व्यवस्था नहीं की गई, तो वह मजबूर होकर लोगों के साथ जल निगम कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने को बाध्य होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details