उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 8, 2021, 2:02 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना हुआ तो परिवार ने बुजुर्ग महिला को छोड़ा, पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया

काशीपुर में पुलिस ने एक बार फिर मिसाल पेश की है. एक बुजुर्ग गरीब महिला की पुलिस ने मदद की. परिजनों ने बुजुर्ग महिला में कोरोना संक्रमण होने के कारण छोड़ दिया था.

Kashipur
पुलिस ने बेसहारा बुजुर्ग को पहुंचाया अस्पताल

काशीपुर: प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना संक्रमित मरीजों को परिजनों द्वारा छोड़ दिया जा रहा है. काशीपुर पुलिस ऐसे लोगों की मदद कर रही है. काशीपुर पुलिस ने एक एक बुजुर्ग गरीब महिला की मदद की है. परिजनों ने बुजुर्ग महिला में कोरोना संक्रमण होने के चलते साथ छोड़ दिया था.

काशीपुर पुलिस ने एक बार फिर से मानवीय दृष्टिकोण अपनाया है. कोरोना संदिग्ध होने के बावजूद बेसहारा महिला को जांच के लिए अस्पताल पहुंचाया और उसे खाने के लिए अनाज भी उपलब्ध करवाया. एसएसपी और एसपी के संज्ञान में मामला आने के बाद कोतवाली पुलिस ने महिला की मदद की. देर शाम को एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर काशीपुर पहुंचे थे. इस दौरान एसएसपी, एसपी प्रमोद कुमार, सीओ अक्षय प्रह्लाद कोंडे के संज्ञान में मामला आया था.

पढ़ें:मंत्री जी का सफेद झूठ! हॉस्पिटल में फर्श पर पड़े दिखे मरीज, फिर भी कहा- बेड की कमी नहीं

नगर के टांडा उज्जैन क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी कमलेश देवी को खांसी, जुकाम और बुखार की शिकायत थी. वह अत्याधिक गरीब हैं. परिवार में कोई उनकी मदद करने वाला नहीं है. आस-पड़ोस वाले भी मुंह फेर चुके हैं. महिला को खाने के भी लाले पड़ गए हैं. जानकारी होने पर एसएसपी ने कोतवाली पुलिस को निर्देश दिए कि महिला के लिए खाद्यान्न की व्यवस्था की जाए. इंस्पेक्टर कोतवाली संजय पाठक ने तुरंत ही टांडा चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार को निर्देश दिए कि महिला के घर राशन भिजवाया जाए. साथ ही उसकी इलाज में मदद की जाए. अधिकारियों के निर्देश पर टांडा चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार आज दोपहर महिला को लेकर एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय पहुंचे और उसकी कोरोना जांच कराई. महिला को राशन किट उपलब्ध करवाई और उसे वापस घर छोड़ दिया. महिला ने पुलिस का आभार प्रकट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details