उत्तराखंड

uttarakhand

कछुआ गति से चल रहा रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण, विधायक दिला रहे जल्द काम पूरा होने का भरोसा

By

Published : Nov 26, 2019, 11:54 AM IST

पौने 2 साल से धीमी गति से चल रहे रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण कार्य के शीघ्र पूर्ण होने की उम्मीद नहीं दिख रही हैं. वहीं स्थानीय विधायक हरभजन सिंह चीमा इस फ्लाईओवर के मई 2020 तक पूर्ण होने की उम्मीद जता रहे हैं.

आरओबी निर्माण काशीपुर समाचार , kashipur railway overbridge construction
कछुआ गति से चल रहा रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य.

काशीपुर : पिछले पौने 2 साल से धीमी गति से चल रहे रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण कार्य के शीघ्र पूर्ण होने को लेकर जहां स्थानीय जनता आशान्वित नहीं है, तो वहीं स्थानीय विधायक हरभजन सिंह चीमा इस फ्लाईओवर के मई 2020 तक पूर्ण होने की उम्मीद जता रहे हैं.

आपको बताते चलें कि बीते वर्ष 31 जनवरी 2018 को प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने काशीपुर पहुंचकर स्थानीय रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के तहत शहर के दो रेलवे ओवर ब्रिज आरओबी का शिलान्यास किया था. दो में से एक फ्लाईओवर रामनगर रोड स्थित अनन्या होटल के पास स्वीकृत है जबकि दूसरा महाराणा प्रताप चौक पर रोडवेज के सामने प्रस्तावित है. महाराणा प्रताप चौक के पास बाजपुर रोड पर बन रहे.

कछुआ गति से चल रहा रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य.

यह भी पढ़ें-रेस्टोरेंट के बाहर खेल रहे मासूम को वाहन ने कुचला, मौत

स्थानीय विधायक हरभजन सिंह चीमा के मुताबिक इस फ्लाईओवर के ठेकेदार ने विभिन्न बहाने बनाते हुए निर्माण कार्य शुरू करने में काफी समय लगा दिया, जिस वजह से इस फ्लाईओवर के निर्माण कार्य के पूर्ण होने में समय लग गया. फ्लाईओवर के निर्माणदायी कंपनी के मैनेजर से समय-समय पर की गई बैठकों के बाद उन्हें पूरी उम्मीद है कि मई 2020 तक इस फ्लाईओवर के निर्माण का कार्य पूरा हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details