उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चीन के खिलाफ किया प्रदर्शन, सामान के बहिष्कार की अपील

गलवान घाटी में भारत-चीन सीमा पर उपजे विवाद के बाद अब देश मे चाइना के खिलाफ लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चीन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए चाइनीज प्रोडक्ट के बहिष्कार करने की अपील की.

By

Published : Jun 26, 2020, 1:59 PM IST

etv bharat
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रुद्रपुर में गाड़ियों पर चीन विरोधी स्टीकर लगाकर किया प्रदर्शन

रुद्रपुर:गलवान घाटी की घटना के बाद चीन के खिलाफ लोगो का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीडी चौक पर चीन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए चाइनीज प्रोडक्ट के बहिष्कार करने की अपील की. इसके साथ साथ कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों पर चीन विरोधी स्टीकर लगातार लोगों को जागरूक किया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चीन के खिलाफ किया प्रदर्शन.
गलवान घाटी में भारत-चीन सीमा पर उपजे विवाद के बाद अब देश मे चाइना के खिलाफ लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के डीडी चौक पर चीन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए चाइना के समान के बहिष्कार करने की अपील की. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दर्जन वाहनों पर बैनर पोस्टर लगाकर प्रदर्शन किया.

कांग्रेस नेता शुशील गाबा ने कहा कि चीन द्वारा बॉर्डर पर लगातार घुसपैठ की जा रही है. एक ओर तो वह अपने समानों को भारतीय बाजार में बिक्री कर अपनी देश की अर्थव्यवस्था मजबूत करने में लगा हुआ है, दूसरी तरफ सरहद में तैनात भारतीय जवानों पर हमला कर रहा है.

ये भी पढ़ें:क्वारंटीन सेंटर से 4 युवक फरार, तलाश में जुटी पुलिस

उन्होंने देश की जनता से आह्वान करते हुए कहा कि चीन के समानों का बहिष्कार करना जरूरी है. ऐसे में देश के प्रत्येक नागरिक को चीन के समान का बहिष्कार करके उसकों आर्थिक तौर से कमजोर करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details