उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड: कांग्रेस महिला मोर्चा का हल्ला बोल, पीएम के खिलाफ निकाली भड़ास

लगातार बढ़ रही महंगाई को काबू करने और बड़े हुए गैस के दामों को कम करने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री का पुतला भी दहन किया.

By

Published : Jan 5, 2020, 8:29 PM IST

etv bharat
महंगाई को लेकर कांग्रेस महिला मोर्चा का धरना

रुद्रपुर: महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेस देश में सड़कों पर उतरने लगी है. जिसका एक नजारा रुद्रपुर में देखने को मिला. जहां कांग्रेस महिला मोर्चा ने गैस के बढ़े हुए दामों का विरोध करते हुए मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी दहन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र की सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर महंगाई पर लगाम नहीं लगाई गई तो वे उग्र आंदोलन को विवश होंगे.

देश में लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी दहन किया.

महंगाई को लेकर कांग्रेस महिला मोर्चा का धरना

ये भी पढ़े:साल 2020 के वो मुद्दे जिनका जनता से है सीधा सरोकार, देखिए ये रिपोर्ट

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि देश में महंगाई चरम सीमा पर है. खाने-पीने की चीजों से लेकर सब कुछ महंगा होता जा रहा है. केंद्र सरकार सिर्फ जनता से खोखले वादे कर रही है. जहां एक तरफ प्याज ने लोगों के आंसू निकाले हुए है, वहीं दूसरी तरफ गैस के दामों में वृद्धि कर केंद्र सरकार ने लोगों की कमर तोड़ दी है. बढ़ती महंगाई ने लोगों के घरों का बजट बिगाड़ दिया है.

वहीं कांग्रेस नेत्री मीना शर्मा का कहना है कि देश में महंगाई चरम सीमा पर है. फल-सब्जी से लेकर गैस के दामों में वृद्धि की गई है. इसको लेकर कांग्रेस महिला मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details