उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में बदहाल सड़क और विकास को लेकर त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी कांग्रेस

आगामी 29 जुलाई को सड़कों की बदहाली को लेकर कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता हल्ला बोल करने जा रहे हैं. कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री तिलक राज बहेड़ ने त्रिवेंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए विकास विरोधी बताया है. उन्होंने कहा कि उधम सिंह नगर जिला लगातार अन्य जिलों से पिछड़ रहा है.

By

Published : Jul 27, 2019, 6:15 PM IST

tilak raj behar

रुद्रपुरःजिले में सड़कों की बदहाल स्थिति और विकास कार्यों को लेकर कांग्रेस एक बार फिर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रही है. इसके लिए कांग्रेसियों ने आगामी 29 जुलाई को जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करने का प्लान बनाया है. इतना ही नहीं इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता पीडब्लूडी विभाग का भी घेराव करेंगे.

रुद्रपुर में बदहाल सड़क और विकास को लेकर त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी कांग्रेस.

आगामी 29 जुलाई को सड़कों की बदहाली को लेकर कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता हल्ला बोल करने जा रहे हैं. कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री तिलक राज बहेड़ ने एक बार फिर त्रिवेंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए विकास विरोधी बताया है. उन्होंने कहा कि विकास ना होने से उधम सिंह नगर जिला लगातार अन्य जिलों से पिछड़ रहा है.

ये भी पढ़ेंःहिमालयी सम्मेलन: VIP मेहमानों के लिए सजेगी पहाड़ी व्यंजनों की थाली, जानिये- क्या होगा खास

कांग्रेस सरकार के दौरान उन्होंने उधम सिंह नगर जिले का प्रतिनिधित्व किया था, उस दौरान जिले की सड़कें समेत अन्य विकास कार्य तेजी से चल रहा था, लेकिन बीजेपी सरकार के आते ही सारे विकास कार्य थम गए हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि सरकार के ढाई साल के बाद भी विकास कार्य धरातल पर नहीं हुए हैं.

जिला मुख्यालय की सड़कें तक खस्ताहाल हैं. कई प्रोजेक्ट रुके हुए हैं. ऐसे में जिले के दूर दराज इलाकों में विकास की क्या उम्मीद की जा सकती है. साथ ही कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों की बदहाली को लेकर लोक निर्माण विभाग के दफ्तर का घेराव करते हुए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. इसके बावजूद सरकार मामले को गंभीरता से नहीं लेती है तो वो सरकार और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details