उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बोले- मुख्यमंत्री को रुद्रपुर में कार्यक्रम करने का हक नहीं

By

Published : Nov 21, 2020, 3:01 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के रुद्रपुर दौरे के विरोध करने को ले्कर कांग्रेसी पूरी तैयारी कर रहे हैं. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री को कोई हक नहीं कि वह जिले में कार्यक्रम करें.

tilak raj behar
CM के दौरे का विरोध करेगी कांग्रेस.

रुद्रपुर: सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के दौरे को लेकर कांग्रेस विरोध करने जा रही है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के रुद्रपुर दौरे को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ ने नाराजगी जताई है. उन्होंने जिले के तमाम किसानों, व्यपारियों और आम जनता से अपील किया है कि वह रविवार को 10 बजे अंबेडकर पार्क पहुंचें. उसके बाद हाथों में काले झंडे लेकर गांधी मैदान की ओर कूच करेंगे.

CM के दौरे का विरोध करेगी कांग्रेस.

उन्होंने कहा कि एक ओर तो सरकार किसानों को परेशान कर रही है, वहीं दूसरी ओर योजना के नाम पर किसानों को गुमराह भी कर रही है. मुख्यमंत्री को कोई हक नहीं कि वह जिले में कार्यक्रम करें. आज जिले के किसान परेशान है. किसानों का धान आज भी सड़क-चौराहों पर पड़ा हुआ है. सहकारिता विभाग ने हाथ खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड में धान खरीद का लक्ष्य पूरा, 1,500 करोड़ रुपए की हुई खरीद

आज भी जिले के किसानों की 25 से 30 फीसदी फसल बेचने को बची हुई है. आज जिले का किसान अपनी मेहनत की उपज को औने पौने दामों में बेचने को मजबूर है. उन्होंने कहा कि जबतक किसानों के धान खरीद नहीं की जाती तबतक मुख्यमंत्री को कोई भी हक नहीं कि वह जिले में किसी कार्यक्रम में शिरकत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details