उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: कांग्रेस ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर मेयर को ज्ञापन सौंपा

By

Published : Nov 9, 2020, 4:27 PM IST

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक अमृत योजना के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काशीपुर पहुंचने वाले थे. तभी अचानक उनका कार्यक्रम रद्द हो गया. जिसके बाद कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने नगर निगम परिषद पहुंचकर मेयर उषा चौधरी को ज्ञापन सौंपा.

काशीपुर
कांग्रेस ने मेयर को ज्ञापन सौंपा

काशीपुर: राज्य स्थापना दिवस के मौके कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने 3 सूत्रीय मांगों को लेकर मेयर उषा चौधरी को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान कांग्रेसियों ने काशीपुर क्षेत्र में दाखिल खारिज पर लगने वाले 2% शुल्क को समाप्त करने, निर्माणाधीन फ्लाईओवर के जल्द निर्माण और अमृत योजना की वजह से खस्ताहाल हुए सड़कों को ठीक कराने की मांग की.

कांग्रेस ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन

गौरतलब है कि उत्तराखंड स्थापना दिवस पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक अमृत योजना के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काशीपुर पहुंचने वाले थे. तभी अचानक उनका कार्यक्रम निरस्त हो गया.

कांग्रेस ने मेयर को ज्ञापन सौंपा

दरअसल राज्य स्थापना दिवस के मौके पर काशीपुर नगर निगम परिसर में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक द्वारा अमृत योजना का लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम प्रस्तावित था, जिसमें सांसद अजय भट्ट को भी शिरकत करनी थी. मदन कौशिक का कार्यक्रम अचानक निरस्त होने के बाद कांग्रेस पार्टी के काशीपुर महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने नगर निगम परिषद में पहुंचकर 3 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:CM त्रिवेंद्र ने शहीद राज्य आंदोलनकारियों को दी श्रद्धांजलि, कहा- नहीं भूल सकते उनके संघर्ष

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल ने कहा कि हम मंत्री मदन कौशिक का घेराव करने आए थे, लेकिन मदन कौशिक काशीपुर की खस्ताहाल को देखकर पहले से ही मैदान छोड़ भाग खड़े हुए. मुख्यमंत्री भी काशीपुर को एक कस्बा मान चुके हैं. हम इन सभी मांगों को लेकर काशीपुर की जनता की तरफ से मदन कौशिक से मिलकर बात करना और विरोध जताना चाहते थे, लेकिन शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक जनता से बिना मिले और बात किए भाग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details