उत्तराखंड

uttarakhand

पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह का हमला, कहा- त्रिवेंद्र सरकार पर माफिया की मेहरबानी

By

Published : Feb 24, 2020, 6:02 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने त्रिवेंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि प्रदेश सरकार को खनन माफिया, भू-माफिया और शराब माफिया चला रहे हैं.

Congress State President Pritam Singh News
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह

काशीपुर:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि भाजपा की प्रदेश सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. त्रिवेंद्र सरकार को खनन माफिया, भू-माफिया और शराब माफिया चला रहे हैं. प्रीतम सिंह ने ये बयान कांग्रेस की लालटेन यात्रा के लिए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मध्य हो रही बैठक में दिया है.

प्रीतम सिंह ने त्रिवेंद्र सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप.

बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह आगामी 26 फरवरी को हल्द्वानी में हो रही लालटेन यात्रा की तैयारियों के मद्देनजर कुमाऊं के सभी शहरों में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेने काशीपुर पहुंचे हैं. इसी दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने त्रिवेंद्र सरकार पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार सिर से लेकर पांव तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. सरकार को खनन माफिया, भू-माफिया और शराब माफिया चला रहे हैं.

वहीं वन आरक्षी भर्ती में हुई धांधली पर भी उन्होंने सरकार को घेरे में लिया. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री रावत इस धांधली में एसआईटी जांच की बात तो कह रहे हैं. लेकिन परीक्षा को निरस्त करने की बात नहीं कह रहे हैं. जिसका सीधा मतलब है कि परीक्षा में हुई धांधली में सरकार पूरी तरह से लिप्त है. प्रदेश सरकार के इस कदम का कांग्रेस पुरजोर विरोध कर रही है. इसी क्रम में बीते रोज देहरादून में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई गिरफ्तारी का भी कांग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में भर्त्सना करती है.

ये भी पढे़ं:छात्रवृत्ति घोटाला: SIT ने दर्ज किए 35 मुकदमे, 18 बिलौचियों को भेजा जेल

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने काशीपुर में गुटबाजी के चलते पिछले 15 वर्षों में कांग्रेस द्वारा काशीपुर के विधायक की सीट नहीं जीते जाने पर कहा कि कांग्रेसी इस बार 2022 के चुनाव में तिलिस्म को तोड़ने का काम करेगी और निश्चित रूप से 2022 के चुनाव में काशीपुर में कांग्रेस का विधायक बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details