उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेसियों ने विधायक पर लगाया विकास कार्यों की अनदेखी का आरोप, खोला मोर्चा

By

Published : Jun 9, 2020, 3:29 PM IST

काशीपुर में धीमे विकास कार्यों का आरोप लगाते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोला. साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की.

kashipur
kashipur

काशीपुर: विधायक हरभजन सिंह चीमा पर इलाके में विकास कार्य न करने का आरोप लगाते हुए आज दर्जनों कांग्रेसियों ने रेलवे स्टेशन रोड स्थित पंडित गोविंद बल्लभ पंत पार्क में धरना दिया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि अगर काशीपुर में विकास कार्यों को लेकर ठोस कदम नहीं उठाए गए तो अगला प्रदर्शन हरभजन सिंह चीमा के आवास पर किया जाएगा और विधायक की शव यात्रा निकाली जाएगी.

कांग्रेसियों ने विधायक पर लगाया विकास कार्यों की अनदेखी का आरोप.

कांग्रेसी प्रदर्शनकारियों ने विधायक व राज्य सरकार पर काशीपुर में विकास न करने का आरोप लगाया और जबरदस्त नारेबाजी की. प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेसी नेता रवि ढींगरा ने कहा कि काशीपुर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का निर्माण कार्य बेहद धीमी गति से चल रहा है. उनका आरोप है कि बीते ढाई वर्षों से काशीपुर में फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण कार्य चल रहा है, जो अभी तक पूरा नहीं हुआ. इस कारण नगर में यातायात प्रभावित हो रहा है. जिससे नगरवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ेंः पूर्व मुख्यमंत्रियों को हाईकोर्ट ने दिया झटका, कहा- जल्द जमा कराएं किराया और भत्ता

महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल ने कहा कि 2019 में विधायक द्वारा नगर में एक भी विकास कार्य शुरू किया गया था, लेकिन लेटलतीफी के चलते यह कार्य नगरवासियों के गले की फांस बन गया हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'विधायक चीमा होश में आओ' के नारे लगाकर रोष व्यक्त किया. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर विधायक जल्द ही विकास कार्यों को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाते हैं तो वे उग्र आंदोलन करने के विवश होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details