उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमाः कांग्रेस महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रेखा सोनकर की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचीं

By

Published : Feb 17, 2021, 7:04 AM IST

खटीमा में कांग्रेस महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रेखा सोनकर की कार का एक्सीडेंट हो गया. कार में रेखा सोनकर अपने पति और रिश्तेदार के साथ सवार थीं. सभी लोग घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती किया है.

rekha-sonkar
रेखा सोनकर

खटीमा:कांग्रेस महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रेखा सोनकर की कार का एक्सीडेंट हो गया. दुर्घटना के वक्त कार में रेखा सोनकर अपने पति व रिश्तेदारों के साथ सवार थीं. हादसे में सभी लोग घायल है. वहीं, रेखा सोनकर की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

पढ़ें:आंध्र प्रदेश के श्रद्धालु संग 'तीन मुख्यमंत्रियों' ने लगाई आस्था की डुबकी, पढ़ें पूरी खबर

घटना बीती देर रात खटीमा पेट्रोल पंप के पास की है. कांग्रेस महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रेखा सोनकर अपने पति राजू सोनकर व रिश्तेदारों के साथ पारिवारिक कार्यक्रम से वापस आ रही थी. तभी अचानक खटीमा कोतवाली के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने उनकी कार तेज गति से आ रही दूसरी कार से टकरा गई. घटना में सभी लोग घायल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि रेखा सोनकर की हालत गंभीर देखते हुए उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. उधर, पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details