उत्तराखंड

uttarakhand

बंशीधर भगत के बयान 'कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक' पर कांग्रेस का पलटवार

By

Published : Jun 20, 2020, 3:26 PM IST

Updated : Jun 20, 2020, 3:42 PM IST

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कांग्रेस को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया था. इस पर अब कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है.

शिल्पी अरोड़ा
शिल्पी अरोड़ा

गदरपुरःभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के कांग्रेस पार्टी को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस हमलावर मोड पर आ गई है. प्रदेश महामंत्री शिल्पी अरोड़ा ने बंशीधर भगत के बयान की निंदा की और भाजपा पार्टी पर हमला बोला.

गदरपुर में ईटीवी भारत से खास बातचीत में कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री और प्रदेश महामंत्री शिल्पी अरोड़ा ने बंशीधर भगत के बयान (कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक कांग्रेस है.) पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि भाजपा अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए कांग्रेस के प्रति जनता में भ्रामक प्रचार कर रही है. जबकि हकीकत ये है कि वर्तमान में कोरोना वायरस जैसी महामारी से जनता को बचाने में सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है.

शिल्पी अरोड़ा ने दिया भाजपा को जवाब.

उन्होंने कहा कि आज देशभर में कांग्रेस के कार्यकाल में बनाए गए अस्पतालों एवं अन्य संसाधनों का उपयोग कोविड-19 वैश्विक महामारी की रोकथाम के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में केंद्र और राज्य सरकार की विफलता जगजाहिर हो चुकी है. वायरस वे लोग हैं, जो भाई को भाइयों से लड़वाती है. विधायकों की खरीद-फरोख्त करते हैं. लेकिन गरीब मजदूरों को सड़कों पर मरने के लिए छोड़ देते हैं. जबकि अमीरों के लिए चार्टेड जहाज भेजते हैं. इसलिए इस तरह का बयान देने से पहले भाजपा को अपनी नाकामियों की ओर भी झांक लेना चाहिए.

पढ़ेंः सरकार से बसों के किराया को घटाने की मांग, पूर्व राज्य मंत्री ने दी आंदोलन की चेतावनी

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले देहरादून में पत्रकारों से बातचीत में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने अपने बयान में सांप और छछूंदर की तुलना विपक्षी पार्टी से की थी. कहा था कि जब नदी में बाढ़ जैसे हालात पैदा होते हैं तो ये जानवर एक साथ पेड़ पर चढ़ जाते हैं. वैसे ही कोरोना महामारी के संकट में सभी विपक्षी पार्टियों को एक साथ आ जाना चाहिए, ताकि सरकार की मदद हो सके. वहीं, उन्होंने कांग्रेस पार्टी को कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक बताया था.

Last Updated : Jun 20, 2020, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details